उत्तराखंडराज्य

नैनीताल में कार खाई में गिरी, तीन की मौत; तीन घायल

नैनीताल में बीते रोज एक कार खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्‍पातल में भर्ती कराया गया है।

नैनीताल: रामनगर के प्रसिद्ध गर्जिया देवी मंदिर से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार कालाढूंगी रोड पर खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन रूप से घायल हो गए। घायलों को बीडी पांडेय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार सुबह मल्लीताल अयारपाटर निवासी बोट हॉउस क्लब कर्मचारी कुंदन का परिवार व पडोसी चंदन रामनगर गर्जिया मंदिर दर्शन को गए थे। उन्होंने ऑल सेंट्स कॉलेज के समीप निवासी हीरा सिंह बिष्ट की स्विफ्ट डिजायर कार बुक की।

कार हीरा सिंह ही चला रहे थे। देवी के दर्शन के बाद रात करीब नौ बजे लौटते समय कार मंगोली के समीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। मौके पर पहुंचे कोतवाल अरुण कुमार, एसआइ कश्मीर सिंह समेत पुलिस, फायर ब्रिगेड व एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बाहर निकाला।घायल शुभम (17), भास्कर(12) पुत्रगण कुंदन व हेमा (35) पत्नी कुंदन को 108 आपातकालीन वाहन से अस्पताल लाया गया। हादसे की सूचना पर वोट हॉउस कर्मचारी समेत शहर के अन्य लोग पहुंचे। एसपी सिटी हरीश सती ने बताया कि कुंदन, चंदन और चालक हीरा की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को खाई से सड़क तक लाया गया।

Related Articles

Back to top button