मनोरंजन

नोटबुक की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘नोटबुक’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग डे में 1.5-2 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म के 1 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद की जा रही थी. उस लिहाज से नोटबुक की शुरुआत को अच्छा बताया जा रहा है.

बता दें कि फिल्म से एक्ट्रेस नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. प्रनूतन के अपोजिट जहीर इकबाल है. जहीर की भी ये पहली फिल्म है. नितिन कक्कड़ ने फिल्म का निर्देशन किया है. सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने फिल्म का निर्माण किया है. फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भी ठीक रिस्पॉन्स मिला था. लोग नोटबुक की यूनीक लव स्टोरी को काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों ने नोटबुक को परफेक्ट मूवी, पावरफुल और स्वीट फिल्म बताया है.

क्या है फिल्म की कहानी?

ये एक रोमांटिक ड्रामा बेस्ड मूवी है. इसे कश्मीर के बैकड्राप पर फिल्माया गया है, जिसमें एक दो स्कूल टीचर के बीच प्यार पनपता है. ये स्टोरी कई टि्वस्ट से गुजरती है. इस लव स्टोरी में स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की भी अहम भूमिका नजर आती है.

इस फिल्म से है टक्कर

नोटबुक की बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली से टक्कर है. इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है. ‘जंगली’ में विद्युत के साथ ही आशा भट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और पूजा सावंत अहम किरदार में हैं. इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है.

Related Articles

Back to top button