अन्तर्राष्ट्रीय

परवेश मुशर्रफ ने लश्कर आतंकियों को बताया देशभक्त, कहा- मैं सबसे बड़ा समर्थक

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ का आतंकियों के प्रति झुकाव फिर जगजाहिर हुआ. परवेज मुशर्रफ ने कहा कि वह इस्लामाबाद की सुरक्षा के लिए आतंकवादी संगठन जमात-उद-दावा व इसके प्रमुख हाफिज सईद के साथ एक राजनीतिक गठजोड़ बनाने के लिए तैयार है. उन्होंने इस दौरान हाफिज सईद की पार्टी को देश भक्त तक कह डाला.परवेश मुशर्रफ ने लश्कर आतंकियों को बताया देशभक्त, कहा- मैं सबसे बड़ा समर्थक

पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के लोग और हाफिज सईद की पार्टी के लोग दोनों देश भक्त हैं. उन्होंने देश के लिए जान की बाजी लगाई है. ऐसे में हम उनके राजनीतिक पार्टी बनाने का विरोध क्यों करेंगे. यही नहीं मुशर्रफ ने कहा कि वह कश्मीर में आतंकवाद का समर्थन करते हैं. 

मैं लश्कर का सबसे बड़ा समर्थक

बात दें एक महीने पहले परवेज मुशर्रफ ने पाकिस्तान के एआरवाई न्यूज से कहा था, मैं एलईटी का सबसे बड़ा समर्थक हूं और मैं यह जानता हूं कि वे भी मुझे पसंद करते हैं और जेयूडी (जमात-उद-दावा) भी मुझे पसंद करता है. जेयूडी का गठन सईद ने एलईटी के धर्मार्थ संगठन के रूप में किया था और अमेरिका व संयुक्त राष्ट्र ने इसे आतंकी समूह के रूप में घोषित किया हुआ है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सईद को पसंद करते हैं, मुशर्रफ ने कहा कि हां, वह उसे पसंद करते हैं और उससे मिल भी चुके हैं.

भारत से कश्मीर छीनकर लेंगे बांग्लादेश का बदला

गौरतलब हो कि आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का संस्थापक और 2008 मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ जहर उगला है. पाकिस्तान के लाहौर में शनिवार को हाफिज सईद ने कश्मीर का राग अलापते हुए कहा कि ‘मशरिकी पाकिस्तान (पूर्वी पाकिस्तान यानि आज का बांग्लादेश) का बदला लेना है. हाफिज सईद ने कहा कि कश्मीर से इंतकाम का रास्ता बन रहा है, निकल रहा है, चल रहा है और ये तहरीक जारी है. इसे बहुत आगे जाना है.

Related Articles

Back to top button