उत्तर प्रदेशलखनऊ

पहले प्रधानमंत्री बोलते नहीं थे, अब सिर्फ बोलते हैं: शिवपाल सिंह

दस्तक टाइम्स/एजेंसी-उत्तर प्रदेश shivpal-singh-yadav-55f5a8400cad7_exlst: देश का दुर्भाग्य है कि पहले वाले प्रधानमंत्री कुछ बोलते नहीं थे अब जो प्रधानमंत्री हैं वो‌ सिर्फ बोलते हैं कुछ करते नहीं।

ऐसा कहना है कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव का। उन्होंने लखनऊ में सपा कार्यालय में हो रही एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान ये बात कही।

शिवपाल सिंह ने नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, आप लोगों ने तो उनके भाषण सुने ही होंगे। शुरुआत में लोगों ने बड़ी तारीफ भी की।

उन्हें बहुत सम्मान भी मिला। लेकिन अब सामने आ रहा है वह बस बोलते ही थे किया कुछ नहीं। जितने वादे किए थे पूरे नहीं हुए। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अमन-चैन पसंद ही नहीं। प्रदेश का माहौल खराब करके रख दिया।

 

शिवपाल सिंह ने महंगाई के लिए केंद्र सरकार को घेरा और कहा ‌कि महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। सब्जी, दाल सब महंगा हो गया है। देश का विकास होना चाहिए था वो हुआ नहीं।

उन्होंने कहा कि सूखा पड़ा, ओलावृष्टि हुई लेकिन भारत सरकार को इसकी चिंता ही नहीं है। बस बातें ही बड़ी करते हैं।

शिवपाल ने कहा कि भारत सरकार यूपी के साथ पक्षपातपूर्ण व्यवहार कर रही है। विकास के लिए केंद्र की तरफ से बजट ही नहीं दिया जा रहा।

इस बीच शिवपाल अपनी पार्टी की तारीफ करने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हर क्षेत्र में विकास किया। पंचायत चुनाव में मिली जीत पर भी शिवपाल ने खुशी जताई।

Related Articles

Back to top button