राज्यराष्ट्रीय

पहाड़ धसने से हुआ दर्दनाक हादसा, अभी तक 48 बॉडी बरामद

चंडीगढ़। पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे एनएच पर पहाड़ धसने की वजह से दर्दनाक हादसा हो गया. चार घर, दो बसें और कई वाहन पहाड़ के मलबे में दफन हो गए हैं. यह घटना उरला-जोगिंद्रनगर के पास हुई है.जानकारी के मुताबिक मलबे में तक़रीबन 100 लोगों के मारे जाने की आशंका है. बचाव दल ने अभी तक 48 शव बरामद कर लिए है. 

पाकिस्तान में हुआ बड़ा दर्दनाक बम धमाका, चारों तरफ मौत देख मचा कोहराम

पहाड़ धसने से हुआ दर्दनाक हादसा, अभी तक 48 बॉडी बरामद जानकारी के मुताबिक कोटरोपी के पास रात तकरीबन 1 बजे दो बसे यात्रियों के चाय-पानी के लिए रुकी थी. वही बस के समीप कई वाहन भी खड़े हुए थे तभी पहाड़ धंस गया जिससे मलबे में दोनों बसों समेत कई वाहन दफ़न हो गए. घटना की सुचना पाकर मौके पर गोरखा रेजीमेंट के जवान और एनडीआरएफ की टीमें बचाव कार्य में जुट गई.

अभी-अभी: योगी सरकार के फरमान पर मुस्लिम धर्मगुरुओं ने जताई आपत्ति, बोले-इस्लाम के खिलाफ है राष्ट्रगान और वीडियोग्राफी

जानकारी के मुताबिक चार घर भी मलबे में दफ़न हुए है जिनमे एकदर्जन से भी अधिक लोग सोए हुए थे. वही बस में करीब 50 सवारियों के होने की खबर हैं. कुल मिलाकर बताया जा रहा है कि इस हादसें में करीब 100 लोग दबे है. घटना के बाद से ही मंडी प्रशासन बचाव कार्य में लगा हुआ है. प्रशासन की तरफ से हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं. जिस व्यक्ति को हादसे से जुडी जानकारी चाहिए वो इस नंबर 01905-226201, 202,203 पर कॉल करके ले सकता है. फ़िलहाल मंडी से कुल्लू तक के लिए इस एनएच हाईवे को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

 

Related Articles

Back to top button