स्पोर्ट्स

पाक टीम के संभावितों में युवा अब्दुल्लाह शफीक लेकिन ये दिग्गज नहीं हुए शामिल

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ़ तीन वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरिज खेलेगी. इस टी-20 सीरिज के लिए पाक ने 22 संभावित प्लेयर्स की लिस्ट घोषणा की है. इसके साथ कोरोना काल में पाक पहली बार अपने घर में इंटरनेशनल सीरीज खेलेगा. वैसे वनडे मैच 30 अक्टूबर से शुरू होंगे जिसके बाद लाहौर में तीन टी-20 मैच होंगे. पाक ने इस सीरीज के लिए 22 संभावित प्लेयर्स की लिस्ट घोषणा की है.

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह ने बोला कि मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज टीम के दो वरिष्ठ प्लेयर हैं जिन्हें उनके अनुभव के चलते जगह दी गयी है और उनके रहने से युवाओं को लाभ होगा. वैसे टी-20 सीरीज के लिए शोएब मलिक, सरफराज अहमद और मोहम्मद आमिर को जगह नहीं मिली है जबकि युवा बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक संभावितों में शामिल हुए है.

20 साल के शफीक सेंट्रल पंजाब के लिए खेलते हैं और वो नेशनल टी-20 कप में टूर्नामेंट के सातवें सफल बल्लेबाज रहे थे. उन्होंने 358 रन बनाए थे और एक शतक भी मारा था.टी-20 सीरीज में शोएब मलिक, सरफराज अहमद और मोहम्मद आमिर को जगह नहीं मिली है वही युवा बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक को टीम को शामिल किया गया है.

संभावित प्लेयर्स : अब्दुल्लाह शफीक, अबिद अली, बाबर आजम, फखर जमान, हैदर अली, हैरिस सोहेल, इफतिकार अहमद, इमाम-उल-हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद हाफीज, मोहम्मद रिजवान, रोहेल नजीर, इमाद वसीम, शादाब खान, उस्मान कादिर, जफर गोहार, फहीम अशरफ, हैरिस रोफ, मोहम्मद हसनैन, मुसा खान, शाहीन शाह और वहाब रियाज

Related Articles

Back to top button