दिल्लीराज्य

पानी में दम घुटने से मौत, नहीं हुआ देवांश का यौन उत्पीड़न

student-death-in-safety-tank-56adb0fd207ff_exlstदस्तक टाइम्स एजेन्सी/पहली कक्षा के छात्र देवांश ककरोला के साथ यौन उत्पीड़न नहीं हुआ था। उसके शरीर पर चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं। देवांश की सोमवार को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये खुलासा हुआ है।

एम्स ने� पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार दोपहर दक्षिण जिला पुलिस को सौंप दी। दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस के विशेष पुलिस आयुक्त (लॉ एंड ऑर्डर) सोमवार को रेयान इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

दिल्ली पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने सोमवार को पुलिस मुख्यालय में मीडियाकर्मियों को बताया कि देवांश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न जैसी कोई बात नहीं हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में देवांश की मौत की वजह पानी में डूबना बताया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि छात्र के लंग्स में पानी भरा हुआ था। उसने� टैंक से निकलने की कोशिश की थी लेकिन बाहर नहीं आ पाया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।
पुलिस अब डॉक्टरों की फाइनल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उधर, दिल्ली पुलिस के विशेष पुलिस आयुक्त (लॉ एंड ऑर्डर) दीपक मिश्रा, दक्षिण-ईस्टर्न रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त आरएस कैष्णनइया और दक्षिण जिला डीसीपी प्रेमनाथ ने सोमवार को फिर रेयान इंटरनेशनल स्कूल पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।मालूम हो कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पहली कक्षा के छात्र देवांश ककरोला की 30 जनवरी को वाटर टैंक में डूबने से मौत हो गई थी। वसंत कुंज स्थित रेयान इंटरनेशनल को अभी तक स्कूल संचालन के लिए मिलने वाला कंप्लीशन सर्टिफिकेट प्राप्त नहीं हुआ है। स्कूल को बने हुए कई साल हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button