राष्ट्रीय

पीडीपी अध्यक्ष एवं सांसद महबूबा मुफ्ती पार्टी का मन टटोलने दो फरवरी को जम्मू आएंगी

mehbooba-mufti8-568e1f1166017_exlstदस्तक टाइम्स एजेन्सी/ पीडीपी अध्यक्ष एवं सांसद महबूबा मुफ्ती आगामी दिनों में श्रीनगर व जम्मू में पार्टी नेताओं से मिलकर उनका मन टटोलेगी। 31 जनवरी को महबूबा की ओर से बुलाई गई बैठक पर उसकी दस माह तक गठबंधन सहयोगी रही भाजपा के अलावा नेकां और कांग्रेस भी नजर लगाए हुए हैं।

श्रीनगर में महबूबा की ओर से पीडीपी नेताओं की 31 जनवरी को बुलाई गई बैठक पर पार्टी में तो हलचल है ही, अन्य सियासी दलों की भी इस पर निगाहें टिकी हुई हैं।

पार्टी के वरिष्ठ नेता नईम अख्तर के अनुसार बैठक में रियासत के परिदृश्य के अलावा रियासत की राजनीति से जुड़े हर मुद्दे पर चर्चा होगी।

पार्टी नेताओं का कहना है कि श्रीनगर में बैठक के बाद महबूबा दो फरवरी से चार दिवसीय दौरे पर जम्मू आएगी और पार्टी नेताओं से गेस्ट हाउस में बैठकें कर सकती हैं।

हालांकि पार्टी नेताओं की एक साथ होने वाली तीन फरवरी की बैठक को फिलहाल स्थगित किया गया है। मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद से महबूबा सरकार गठन के मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

हालांकि पीडीपी की कोर कमेटी ने उन्हें सरकार गठन से लेकर पार्टी के भविष्य की रणनीति तय करने का अधिकार दिया हुआ है। जम्मू कश्मीर में आठ जनवरी से राज्यपाल शासन लागू है।

Related Articles

Back to top button