मनोरंजन

पुलिसकर्मी ने गायिका को विदेशी वेश्या कहकर किया जलील, मामला दर्ज

Vandana-Vadehra-1452163950वैसे तो हम सब जानते हैं कि मुंबई का माहौल कितना शान्त और सुरक्षित है। लेकिन मुंबई में पुलिस द्वारा एक महिला सिंगर को विदेशी वेश्या कहकर जलील करने के मामले ने सबको चौंका दिया है।

दरअसल, खबरों के माने तो गायिका वंदना वडेहरा आधी रात के करीब 1 बजे वो मुंबई एयरपोर्ट से ऐरे कॉलोनी स्थित अपने आवास के लिए लौट रही थीं।

तभी ऐरे नाका पर नाकेबंदी में तैनात पुलिस वालों ने उनकी गाड़ी को रोका। हेमंत सावंत नाम के सिपाही ने पहले गायिका के ड्राइवर से सवाल जवाब किए। फिर एका-एक उसकी नजर वंदना के सुनहरे बालों और गोरे रंग पर पड़ी तो सिपाही ने उन्हें विदेशी वेश्या कह डाला।

गायिका वंदना वडेहरा ने पुलिस के एक सिपाही के खिलाफ बदसलूकी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने गायिका की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है और पूरी हकीकत का पर्दाफाश करने के लिए तफ्तीश शुरू कर दी है।

गायिका के अनुसार, सिपाही सावंत ने उनसे उनका पहचान पत्र और एड्रेस फ्रूफ मांगा। तभी जांच-पड़ताल के दौरान सिपाही कहने लगा कि उसे पता है कि इलाके में रहने वाले कई लड़कों को विदेशी वेश्या की जरूरत होती है और तुम भी वैसी ही लगती हो। वंदना के मुताबिक जब उन्होंने महिला सिपाही की मांग की तब पुलिसवाले ने उन्हें जाने दिया।

Related Articles

Back to top button