मनोरंजन

पूजा बेदी ने पिता कबीर बेदी की चौथी शादी पर लिखा ट्वीट हटाया…

pooja-bedi_650x400_51453090135मुंबई: भारतीय फिल्म और टेलीविज़न के चर्चित नाम कबीर बेदी ने 15 जनवरी को अपनी करीबी मित्र परवीन दुसांज से शादी कर ली है। इस मौके पर उन्हें इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने शुभकामनाएं दी है लेकिन इन सबके बीच उनकी बेटी पूजा बेदी की प्रतिक्रिया ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। टीवी होस्ट और अभिनेत्री पूजा ने फेसबुक पर अपने पिता की शादी पर जो लिखा वो काफी चौंका देने वाला था। पूजा लिखती हैं ‘हर परियों की कहानी में कोई ना कोई चुड़ैल या जालिम सौतेली मां होती है। मेरी भी आ गई।’
कबीर और उनकी पहली पत्नी प्रतिमा की बेटी पूजा स्तंभकार भी हैं और अपनी बात खुलकर सामने रखने के लिए जानी जाती हैं।
हालांकि कुछ देर बाद पूजा ने ट्विटर से अपने इस पोस्ट को हटाते हुए लिखा – ‘मैंने अपने पिता कबीर बेदी की चौथी शादी से जुड़े ट्वीट को हटा दिया है। हमें आशावादी रहना चाहिए। मेरी तरफ से उनको शुभकामनाएं।

कबीर ने ब्रिटेन की परवीन (42) से अपने 70वें जन्मदिन के मौके पर नज़दीकी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की है। इससे पहले कबीर की तीन शादियां हो चुकी हैं। प्रतिमा बेदी, सुज़ान हम्फ्रे और निक्की बेदी से शादी के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बाबी के साथ उनकी दोस्ती की खबरें भी किसी ज़माने में अख़बार की सुर्खियां बनी थी।

 

Related Articles

Back to top button