मनोरंजन

पूजा भट्ट के अलावा आलिया की है और 2 बहने, देखते ही आप दिल दे बैठेंगे

बॉलीवुड जगत की बेहद ही क्यूट सी दिखने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट की बात करें तो आज शायद ही कोई व्यक्ति उनके बारे में नहीं जानता होगा। अपने काम के बदौलत लोगों के बीच अपनी एक नाम और पहचान बना चुकी आलिया भट्ट आज लोगों के बीच किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है।

आपको बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ काफी ज्यादा खूबसूरत भी है। अपने पहले ही फिल्म में काम करने के बाद उन्होंने लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया था परंतु आज हम आलिया के बारे में बात नहीं करने वाले बल्कि आज हम आपको आलिया की बहन के बारे में बताने वाले हैं।

आलिया की बहन पूजा भट्ट के बारे में आप सभी तो अच्छी तरह जानते होंगे। अब तक बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी आलिया भट्ट एक सफल डायरेक्टर होने के साथ-साथ एक सफल अभिनेत्री भी है। आपको बता दें कि अब तक कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी पूजा भट्ट अपने काम के बदौलत लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक पहचान बना चुकी है। आलिया और पूजा भट्ट के बारे में तो आप सभी पहले से ही जानते होंगे इसलिए आज हम आपको उनकी दो और बहनों के बारे में बताने वाले हैं जिनके बारे में आज से पहले आपको शायद मालूम होगा। तो चलिए जानते हैं उनके दो अन्य बहनों के बारे में…

आलिया की दूसरी बहन

आलिया भट्ट की दूसरी बहन के बारे में बात करें तो उनका नाम शाहीन भट्ट बताया जाता है। आपको बता दें कि शाहीन हमेशा से ही बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दूरियां बना कर रखती है। यही वजह है कि बहुत कम लोगों को यह बात मालूम है कि शाहीन आलिया की बहन है। आपको बता दें कि आज से कुछ वक्त पहले शाहीन भट्ट काफी लंबे वक्त तक डिप्रेशन का शिकार रही थी। डिप्रेशन से उबरने के बाद उन्होंने इस मुद्दे के ऊपर अपनी एक किताब लिखनी शुरू की है। ऐसा बताया जा रहा है कि उनके द्वारा लिखे जा रहे हैं इस किताब में उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े उन पहलुओं के बारे में बताया है जिनके बारे में शायद ही किसी को मालूम होगा।

आलिया भट्ट की तीसरी बहन

आपको बता दें कि आलिया भट्ट की तीसरी बहन कोई और नहीं बल्कि स्माइली सूरी है। स्माइली सूरी पहली बार फिल्म कलयुग में पर्दे पर लोगों के बीच नजर आई थी। आपको बता दें कि उनकी बॉक्स ऑफिस पर पहली फिल्म ने लोगों के बीच धमाल मचा दिया था। बावजूद इसके स्माइली को इतनी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हुई। इस फिल्म में काम करने के बाद ज्यादा पॉपुलैरिटी ना मिलने की वजह से वह धीरे-धीरे डिप्रेशन की शिकार हो गई। डिप्रेशन का शिकार हो जाने के बाद उन्हें इससे उभरने में काफी लंबा वक्त लगा। अब ऐसा बताया जाता है कि आज वह पूरी तरह से डिप्रेशन से उभर चुकी है। ऐसा बताया जा रहा है कि आने वाले वक्त में वह एक बार फिर से बॉलीवुड के इस रंगीन पर्दे पर अपने कदम रखेंगी। अब देखना यह होगा कि कब तक वह वापस एक बार फिर से बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में एंट्री करती है।

Related Articles

Back to top button