मनोरंजन

बिग बॉस खत्म होने के बाद फिर एक साथ दिखे माहिरा-पारस…

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 में अपने रिश्ते की वजह से काफी सुर्खियों में थे। शो के अंदर दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थीं। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और दर्शकों ने पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच प्यार का रिश्ता बताया। हालांकि बिग बॉस 13 में इन दिनों ने हमेशा अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया। अब बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है, लेकिन ये दोनों शो के बाद भी एक-दूसरे से हमेशा मिलते रहते हैं।

एक बार फिर से पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को साथ में देखा गया है। माहिरा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और पारस छाबड़ा की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ कार का सहारा लेकर पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में माहिरा यल्लो और पारस ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस में नजर आ रहे हैं। पारस के साथ अपनी तस्वीर को साझा करते हुए माहिरा ने बेहद खास कैप्शन भी दिया है।

माहिरा तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘तू ही तो मेरा दोस्त है।’ सोशल मीडिया यूजर और पारस-माहिरा के फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इससे पहले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अपने एक म्यूजिक वीडियो की वजह से सुर्खियों में थे। ये दोनों ने एक साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट किया। इसमें माहिरा और पारस क्रिश्चियन दूल्हा दुल्हन की ड्रेस में नजर आए। इस म्यूजिक वीडियो के शूट के दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। सामने आई तस्वीरों में माहिरा शर्मा ने सफेद रंग की वेडिंग गाउन पहनी हुई दिखीं तो वहीं पारस काले रंग का कोट पहना हुआ था।

इसके अलावा हाल ही में बिग बॉस 13 के कुछ कंटेस्टेंट्स ने पार्टी करते हुए देखा गया। आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं। जिनमें शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, हिंदुस्तानी भाऊ, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और विशाल आदित्य सिंह कैमरे के सामने पोज देते दिख रहे हैं। तस्वीर में पीछे शेफाली के पति पराग त्यागी भी खड़े हैं।

तस्वीर में आरती और विशाल आदित्य सिंह साथ में पोज देते दिखाई दिए। ‘बिग बॉस’ में रहते हुए भी विशाल और आरती के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखी है। वहीं दूसरी तस्वीर में विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह और शेफाली जरीवाला पार्टी में खूब एंजॉय करते नजर आए। एक बार फिर मिलकर सभी ने पुराने दिनों की बातें कीं। पार्टी में ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट के साथ विकास गुप्ता भी थे। सीजन 11 में हिस्सा ले चुके विकास इस सीजन में देवोलीना की जगह पहुंचे थे। कुछ दिन रहने के बाद वो घर से बाहर हो गए। सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों को फैंस ने पसंद किया।

Related Articles

Back to top button