फीचर्डमनोरंजन

पूजा मिश्रा ने लगाया आरोप, कहा-सोनाक्षी के इशारे पर हुआ मेरा गैंगरेप

18_06_2016-sonakshisinhaपूजा मिश्रा ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर गंभीर आरोप लगाया है। पूजा ने कहा की सोनाक्षी के इशारे पर मेरेे साथ गैंगरेप हुआ।

नई दिल्ली। पूजा मिश्रा इन दिनों अपने बयानों से काफी चर्चा में हैं। कभी वो अपने शो के कैमरा मैन पर गैंगरेप का आरोप लगाती हैं, तो कभी सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा पर रेप का आरोप मढ़ रही हैं। अब उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा पर आरोप लगाया है कि उनके साथ हुए गैंगरेप के पीछे उन्हीं का हाथ है।

पूजा ने सोनाक्षी पर ये आरोप लगाने के साथ कहा कि सोनाक्षी उनसे जलती हैं और ये सब वही करा रही हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया मुझे शूटिंग करने से रोका गया। होटल से उनके कई सामान भी चोरी हो गए हैं। इतना ही नहीं पूजा ने कहा अब इन सब विवादों के बाद मेरी शादी कैसे होगी। बता दें कि पूजा अपने शो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची थीं।

गौरतलब है कि पूजा ने ही अपने शो के लिए जयपुर के तीन वीडियोग्राफर को हायर किया था। इनके नाम मोसिम, सुहान और हरीश है। इन पर पूजा ने आरोप लगाया था कि तीनों ने होटल के कमरे में खाने के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ गैंगरेप किया। पूजा इस घटना की एफआइआर भी दर्ज करा चुकी हैं।

 

Related Articles

Back to top button