मनोरंजन

पॉलिटिक्स से कोसों दूर रहना चाहता हूं : अजय

ajay-562783c89110e_lदस्तक टाइम्स/एजेंसी : चुनाव प्रचार के दौरान स्टार्स की भागीदारी बड़ा महत्व रखती हैं। इसलिए फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे राजनीति के मैदान में उतर चुके हैं कई दिग्गज सितारे अब भी राजनीति के मैदान में हैं। हाल ही में बिहार इलेक्शन में चुनाव प्रचार करके लौटे अजय देवगन ने राजनीति को करीब से देखा इसलिए अजय देवगन का कहना है कि उन्हें राजनीति के क्षेत्र में उतरने की कोई इच्छा नहीं है।

अजय देवगन अभी कुछ दिनों पहले ही बिहार के नालंदा में चुनाव रैली में शामिल होने गए थे।

अजय का अनुभव कुछ अच्छा नहीं रहा, इसके बाद से ही ये अटकलें तेज हो गईं कि कहीं अजय देवगन भी तो राजनीति के क्षेत्र में उतरने की तैयारी तो नहीं कर रहे, लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है।

खबर है कि एक कार्यक्रम के दौरान अजय से राजनीति में प्रवेश के लिए सवाल पूछने पर उन्होंने कहा, मैं राजनीति के क्षेत्र में उतरने नहीं जा रहा हूं। मेरी राजनीति में कोई रूचि नहीं है। दरअसल, ये मेरे मिजाज का काम नहीं है। इसके बाद अजय ने कहा, मैं बिहार शरीफ और नालंदा में हुई रैलियों में शामिल नहीं हो सका। वहां भीड़ बेकाबू हो रही थी, इसलिए प्रशासन ने मुझे रैली में शामिल होने की इजाजत नहीं दी।

अजय ने इस बात की माफी अपने फैंस से ट्विटर के जरिए मांगी थी। अजय ने वैसे तो पर्दे पर राजनीति और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन, असल जिंदगी में राजनीति का मतलब उन्हें बिहार जाकर ही पता चला।

 

Related Articles

Back to top button