ज्ञान भंडार

प्यार के लिए कुछ भी कर सकती हूं, ऋतिक हैं काबिलः यामी गौतम

Yami-Gautam-devoted-to-the-work-started-during-the-shooting-coldयामी गौतम ने फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद वे ‘एक्शन जैक्सन’, ‘बदलापुर’ और ‘सनम रे’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। अब वे ‘सनम रे’ के बाद एक बार फिर पुलकित सम्राट के साथ लव स्टोरी ‘जुनूनियत’ में नजर आएंगी। यामी से हालिया बातचीत।

सवाल- फिल्म ‘काबिल’ में को-स्टार ऋतिक रोशन ने ‘लक्ष्य’ (2004) में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया था और अब आपकी नई फिल्म में पुलकित सम्राट वैसा ही किरदार निभा रहे हैं। आपके अनुसार दोनों में बैटर कौन है?

जवाब- मुझे लगता है कि दोनों मर्द काबिल हैं। ऋतिक उन बेस्ट हीरोज में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है। वे परफेक्शनिस्ट हैं। दोनों फिल्मों की स्टोरीज डिफरेंट हैं। ‘जुनूनियत’ एक लव स्टोरी है।

सवाल- अपने रोल के बारे में बताइए। क्या आप उससे रिलेट करती हैं?

जवाब- हां, मैं सुहानी कपूर से रिलेट करती हूं, जो अमृतसर के खालसा कॉलेज की पंजाबी गर्ल है। मैं अब दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं, क्योंकि किसी ने भी मुझे इस तरह पहले कभी नहीं देखा है।

सवाल- कश्मीर में शूटिंग करने का अनुभव कैसा रहा?

जवाब- मुझे शॉर्ट क्लॉथ्स पहनने थे और बहुत कोल्ड थी। लेकिन एक्टर्स किसी भी कोल्ड, तूफान और बवंडर का सामना कर सकते हैं। यदि निर्देशक की समझ है और विवेक सर ऐसे ही हैं।

सवाल- यह पुलकित के साथ इस साल आपकी दूसरी रिलीज है। आप दोनों के बारे में जो अफवाहें हैं, उनमें कितनी सच्चाई है?

जवाब- हम वास्तव में अफवाहों से बोर हो गए हैं। यहां तक कि दर्शक भी। हम सिर्फ काम करने के लिए यहां हैं। मुझे लगता है कि हम काम के लिए जाने जाते हैं।

सवाल- क्या आपके जीवन में कोई ‘जुनून’ है, जिसके लिए आप कुछ भी करने को तैयार हों?

जवाब- मुझे लगता है कि मैं प्यार के लिए कुछ भी कर सकती हूं। प्यार केवल रोमांस के नजरिए से नहीं है… परिवार और मेरे काम के लिए भी प्यार है। मुझे लगता है कि प्यार मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Related Articles

Back to top button