Entertainment News -मनोरंजन

‘प्रत्युषा बनर्जी’ की अंतिम विदाई में ये टीवी अभिनेत्री हुई बेहोश!

Pratyusha1 (1)एजेन्सी/ ‘बालिका वधू’ फेम प्रत्युषा बनर्जी ने शुक्रवार को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी. प्रत्युषा का अंतिम संस्कार ओशिवारा में शनिवार शाम हुआ था. प्रत्युषा को दुल्हन की तरह तैयार किया था. उनके परिवार वालों के साथ उनके करीबी दोस्त इस मौके पर मौजूद थे.

इस दौरान अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंची मौनी रॉय गहरे सदमे में चली गईं. मौनी बेहोशी की हालत में थी जहां से उनके दोस्त गोद में उठाकर उन्हें लेकर गए. मशहूर टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Mouni-roy2आपको बता दें कि प्रत्युषा की खास दोस्त काम्या पंजाबी, राखी सावंत, जय भानुशाली, माही विज, शिल्पा अग्निहोत्रा, अपूर्व अग्निहोत्रा समेत टीवी जगत के सभी दिग्गज सितारे मौजूद थे.

इस दौरान प्रत्युषा की खास दोस्त काम्या पंजाबी ने मीडिया को बताया कि प्रत्युषा का करियर काफी अच्छा चल रहा था. उसे पैसों की कोई कमी नहीं थी, न ही वह डिप्रेशन का शिकार थी. हाल ही में उसने एक रिएलिटी शो किया था और उसके पास कई ऑफर थे.

हाल ही में प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को रविवार को पुलिस की पूछताछ के दौरान सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रत्यूषा की कथित खुदकुशी के मामले में पुलिस उससे दूसरे दिन पूछताछ कर रही थी. पुलिस ने सबूत की तलाश में प्रत्यूषा के घर की तलाशी भी ली. राहुल को छाती में दर्द और कम रक्तचाप की शिकायत के बाद कांदिवली के साई अस्पताल ले जाया गया है.

उधर राहुल के पिता हर्षवर्धन ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि प्रत्यूषा ने मां-बाप के लिए 50 लाख रुपए का कर्ज लिया था जिस कारण वह परेशान रहती थी. कर्ज के कारण प्रत्यूषा अपने माता-पिता पर केस भी करने वाली थी. हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि उसके पास अपना कोई अकाऊंट नहीं था. उसके माता-पिता ही उसका सारा पैसा लेते थे.

पुलिस को प्रत्यूषा के घर की तलाशी में दो मोबाइल फोन मिले हैं. पुलिस ने आत्महत्या के कारणों में आर्थिक विवाद की बात को खारिज कर दिया है. पुलिस के अनुसार अभी तक हुई जांच में राहुल की ओर से खुदकुशी के लिए उकसाने के बाबत कुछ नहीं मिला है.

प्रत्यूषा के माता-पिता ने अपने बयान में राहुल पर कोई आरोप नहीं लगाया. उनका कहना है कि प्रत्यूषा और राहुल कई बार लड़ते थे, लेकिन जल्द ही सुलह हो जाती थी. हालांकि प्रत्यूषा के कई दोस्त उसकी निजी जिंदगी में तनाव की बात करते हैं.

 

Related Articles

Back to top button