टॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

प्रत्यूषा की मौत से गमजदा टीवी इंडस्ट्री

Pratyusha-1459569665एजेन्सी/मुंबई।अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री गमजदा है। उनके दोस्तों और को-स्टार्स को यकीन ही नहीं आ रहा है कि प्रत्यूषा अब इस दुनिया में नहीं है। प्रत्यूषा की लाश उनके घर में मृत मिली है और ये संदेह जताया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। फिलहाल उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में फिलहाज ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन ये बताया जा रहा है कि प्रत्यूषा के अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे।

प्रत्यूषा की मौत पर उनकी दोस्त काम्या पंजाबी ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया? वह जिंदगी को आसान समझने वाली लड़की थी। इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती। वह चली गई और हमें रोता हुआ छोड़ गई।’

प्रत्यूषा के को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, ‘मुझे प्रत्यूषा की मौत की खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा है। शुरु में मुझे लगा कि कुछ असंवेदनशील लोग अप्रैल फूल बनाने के लिए तो कहीं ऐसा नहीं कह रहे हैं। मैंने करीब दो-तीन महीने पहले उनसे बात की थी, उस वक्त वे अच्छी थीं।’

बिग बॉस में प्रत्यूषा के सह प्रतियोगी रहे कुशाल टंडन ने खबर को दुखद बताते हुए कहा है कि मैं जानता हूं कि जिंदगी कठिन है, लेकिन आपको ऐसा करने की क्या जरूरत है? वह बहुत कम उम्र की थी। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ होगा? मैं उनके परिवार के लिए दुआ कर रहा हूं। मॉडल और अभिनेत्री गौहर खान ने प्रत्यूषा की मौत पर ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की है।

वीजे एंडी ने बताया कि पहले उन्होंने जब इस खबर के बारे में ट्विटर पर पढ़ा तो इसे अप्रैल फूल का मजाक समझा। उन्होंने कहा कि मैं दुखी हूं और इस खबर पर अभी तक विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। वह जिंदादिल थी और हमेशा खुश नजर आती थी।

इस मामले में पुलिस का प्रथम दृष्टया ये मानना है कि प्रत्यूषा ने शुक्रवार शाम को करीब पांच बजे ‘एट हार्मनी’ इमारत में स्थित अपने फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद प्रत्यूषा के मित्र उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल लेकर गए थे, जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। प्रत्यूषा ने अपने आखिरी वाट्सअप संदेश में लिखा, ‘मरके भी मुंह ना तुझसे मोडऩा’।

गौरतलब है कि लोकप्रिय टीवी सीरियल बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाकर प्रत्यूषा बनर्जी चर्चा में आई थीं। साथ ही वे रियलिटी शो ‘बिग बॉस-7’ और डांसिंग शो ‘झलक दिखला जा’ में भी नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button