मनोरंजन

प्रत्‍यूषा बनर्जी की मौत से ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल को हुआ ये फायदा

एजेंसी/ 04_06_2016-rahul_pratyusha4राहुल ने जब प्रत्यूषा की मौत के बाद मीडिया के सामने कहा कि उसका दिल अब भी अपनी प्रेमिका के लिए रो रहा है, तो कई फिल्ममेकर्स को इसमें एक परफैक्ट बॉलीवुड मसाला मूवी की कहानी नजर आई। कई फिल्ममेकर्स इस कहानी पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो राहुल को इन दिनों कई फिल्ममेकर्स से एक्टिंग के ऑफर आ रहे हैं।

फिल्ममेकर्स राहुल को हीरो लेकर फिल्म बनाना चाह रहे हैं। इधर यह भी सुनने को मिल रहा है कि राहुल ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट कराया है। अगर राहुल जल्द ही किसी फिल्म के लिए शूटिंग करते हुए नजर आए, तो इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

हालांकि राहुल का फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर ने बताया, ‘देखिए, राहुल मेरा पुराना दोस्त हे। राहुल बहुत पहले से ही एक फोटोशूट करना चाहता था। लेकिन इस दौरान प्रत्यूषा की मौत हो गई। इस वजह से फोटोशूट थोड़ा लेट हो गया। इधर राहुल भी प्रत्यूषा के गम में बेसुध-सा हो गया था। लेकिन अब राहुल सबकुछ नए सिरे से शुरू करना चाहता है। जल्द ही राहुल कुछ बड़े शोज और फिल्मों में भी नजर आएगा। इसीलिए हम ये फोटोशूट करने जा रहे हैं।’

प्रत्यूषा की मौत के बाद राहुल एकदम से लाइम लाइट में आ गया है। फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाह रहे हैं। इस तरह से देखें तो राहुल को प्रत्यूषा की मौत का फायदा भी हुआ है।

 

Related Articles

Back to top button