अजब-गजबटॉप न्यूज़मनोरंजन

‘प्रत्‍यूषा बनर्जी’ के खुदकुशी करने के पीछे! ये कारण हो सकते हैं

Pratyusha-Banerjee-1459528619एजेन्सी/मुंबई।टीवी शो बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं टीवी एक्‍ट्रेस प्रत्‍यूषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है। कांदिवली स्‍थ‍ित फ्लैट में उनका शव पंखे से झूलता हुआ मिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रत्यूषा की एक दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से लड़ाई हुई थी। बताया जा रहा है कि कई दिनों से दोनों में अनबन चल रही थी। 

प्रत्यूषा की मौत का कारण बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ झगड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, राहुल ने कोटक महिन्द्रा बैंक से कार लोन लिया था, जिसे वे चुका नहीं पा रहे थे। इसी को लेकर प्रत्यूषा और राहुल के बीच अनबन चल रही थी।

प्रत्यूषा की एक करीबी मित्र ने बताया, राहुल के ईएमआई नहीं भरने के कारण रिकवरी एजेंट प्रत्यूषा के घर आ रहे थे। इसी दौरान राहुल की अमित दलवी नाम के रिकवरी एजेंट से मारपीट भी हुई थी। वहीं, यह खबर भी आई है कि घटना के बाद राहुल उनका मोबाइल लेकर भाग गया था। जिसको लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

मीडिया की खबर के अनुसार ही पता चला है कि वे पहले भी जान देने की कोशिश कर चुकी थीं। एक बार किसी बात पर बहस के बाद प्रत्यूषा ने चलती कार से कूदने की कोशिश की थी।

गौरतलब है कि प्रत्यूषा का उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड मकरंद मल्होत्रा से भी झगड़ा रहा था और उस समय दोनों ने गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे।

निम्न टीवी सीरियल में काम कर चुकी

– बालिका वधु

-बिग बॉस-7

– ससुराल सिमर का

– झलक दिखला जा 5, बिग बॉस 7, इतना करो न मुझे प्यार और ‘कॉमेडी क्लासेस’।

– इन दिनों वे कलर्स के पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ में काम कर रही थीं।

Related Articles

Back to top button