मनोरंजन

प्रिंस नरुला बिग बॉस की इस प्रतिभागी को डेट कर रहे हैं

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ Bigg-Boss-Day-68-18-1453706580मुंबई। ‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरुला इन दिनों शो की प्रतिभागी रह चुकी मोरक्को की नोरा फातेही को डेट कर रहे हैं। प्रिंस ने ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद खुद इस बात की पुष्टी की थी। उल्लेखनीय है कि शो में प्रिंस ने सबसे पहले नोरा को ही प्रपोज किया था। 

प्रिंस ने कहा,’मैं और नोरा एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे के बारे में ज्यादा जानने की कोशिश कर रहे हैं …. वह बिल्कुल मेरे जैसी है और वह शो में उस समय आयी, जब मैं खुद को हताश महसूस कर रहा था। उसने मेरा आत्मविश्वास बढाया और मेरा समर्थन किया। जब कोई आपके लिए अच्छा करता है, तो आप बहुत आसानी से आकर्षित हो जाते हैं।’प्रिंस बताते हैं कि मैंने उससे कहा, मैं तुम्हें प्यार करता हूं ‘ इसका मतलब मैं जिस व्यक्ति को प्यार करता हूं वह तुम हो। मैं उससे निजी तौर पर अपने संबंधों को इस घर के बाहर भी जारी रखना चाहता हूं।

इसलिए अब हम एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और देख रहे हैं कि हम किस प्रकार से एक दूसरे के लिए बेहतर हो सकते हैं।’ आपको बता दें कि प्रिंस ने यह भी स्वीकार किया है कि नोरा उनकी पहली गर्लफेंड नहीं है।

Related Articles

Back to top button