अजब-गजबमनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने नहीं खोले ‘क्वांटिको’ के राज

pchop_24j_2016624_17524_24_06_2016एजेंसी/ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ से दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं।

पहले आपको बता दें कि प्रियंका इस वक्‍त आईफा अवॉर्ड्स के लिए स्‍पेन में मौजूद हैं। ‘डीएनएन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने बातचीत में बताया कि ‘क्‍वांटिको’ के अगले सीजन में क्‍या हो सकता है। उन्‍होंनेे कहा कि ‘क्‍वांटिको’ जहां खत्‍म हुअा था, अगला सीजन वहीं से शुरू होगा। इस शो में प्रियंका के किरदार का नाम एलेक्‍स होता है, जो एक एफबीआई एजेंट है। प्रियंका के मुताबिक, एलेक्‍स को एक विकल्‍प चुनना पड़ेगा और ‘क्‍वांटिको 2’ में दिखाया जाएगा कि इस विकल्‍प से उसके दूसरे रिश्‍ते कैसे प्रभावित होते हैं।

वहीं प्रियंका ने एक बड़े बदलाव का भी संकेत दिया। उन्‍होंने बताया कि कुछ ऐसे किरदार हैं, जो सीजन 2 में भी बरकरार रहेंगे। मगर कुछ ऐसे किरदार भी हैं, जो ‘क्‍वांटिको 2’ में नजर नहीं आएंगे और निश्चित रूप से नए किरदार उनकी जगह ले लेंगे। तो कुछ नए-पुराने किरदारों का मिक्‍स-अप देखने को मिलेगा। जब प्रियंका से पूछा गया कि जो किरदार गायब होने जा रहे हैं, उनमें शेल्‍बी, रयान, कैलेब, निमा या राइना तो नहीं हैं तो उन्‍होंने हंसते हुए जवाब दिया, ‘मैं आपको ये नहीं बताने जा रही।’ तो ‘क्‍वांटिको’ में प्रियंका के अलावा दूसरे एक्‍टर्स को पसंद करने वाले लोगों को जरूर दुख होगा। फिलहाल न्‍यूयॉर्क में ‘क्‍वांटिको 2’ की शूटिंग जारी है।

Related Articles

Back to top button