मनोरंजन

प्रीति जिंटा की रिसेप्शन में अपनी शादी का ऐलान करेंगे सलमान खान!

salman-khan_sm_650_111015105832बॉलीवुड के सुपरस्टार और मोस्ट वान्टेड बैचलर सलमान खान की शादी का इंतजार हर किसी को है. भले ही इंडस्ट्री में सलमान को जैसे-जैसे साल बितते जा रहे हैं उनका स्टारडम भी बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन उनके करियर से अलग हटकर हर किसी के मन एक ही सवाल है कि आखिर सलमान कब और किससे शादी करेंगे.

खबरों की मानें तो सलमान इस साल के अंत तक अपनी गर्ल फ्रेंड यूलिया के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. और इस बात का ऐलान वो आज यानी 13 मई को अपनी दोस्त प्रीति जिंटा के रिस्पेशन में कर सकते हैं.

सलमान और यूलिया भले ही अपने रिश्ते पर कभी कुछ खुल कर बोलते नजर न आए हों लेकिन तस्वीरें बहुत कुछ बयां करती हैं. हाल ही में उनकी कथि‍त रोमानियन गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर को सलमान और उनके परिवार संग एयरपोर्ट पर भी देखा गया था.

बता दें कि यूलिया अक्सर सलमान के साथ कई इवेंट्स में नजर आती हैं. इतना ही नहीं हाल ही में सलमान को भी ‘सुल्तान’ की शूटिंग के सेट पर उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया था. अगर वाकई आज सलमान प्रीति के रिसेप्शन में यूलिया संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाते हुए शादी का ऐलान कर देते हैं तो फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी भला क्या हो सकती हैं.

Related Articles

Back to top button