अजब-गजबमनोरंजन

प्रीमियर पर इस मशहूर हीरोइन ने पहनी कुछ ऐसी ड्रेस, हीरो भी हो गया शर्मिंदा

साल 2015 की बेहतरीन हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की सीक्वल ‘फिफ्टी शेड्स डार्कर’ के प्रीमियर में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी। लॉस एंजिलिस में आयोजित इस प्रीमियर में लीड स्टार्स जेमी डोरनान और डकोटा जॉनसन के अलावा कई हॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे। आपको बता दें कि फिल्म की लीड हीरोइन इस प्रीमियर में कुछ ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंच गईं कि सबके नजरे उन्हीं पर टिक गईं।
डकोटा ने इस मौके पर क्रीम कलर का एक गाउन पहन रखा था। गाउन इतना ज्यादा रिवीलिंग था कि उनका लगभग पूरा शरीर नजर आ रहा था। उनके इस ब्रालेस अवतार की कई तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। हालांकि वो काफी हॉट नजर आ रही थीं लेकिन उनकी इस ड्रेस ने वहां मौजूद कई लोगों को शर्मसार कर दिया। डकोटा की ड्रेस के चलते फिल्म के हीरो भी असहज नजर आ रहे थे।

वहीं इस मौके पर जेमी डोरनान और डकोटा जॉनसन की सिजलिंग केमिस्ट्री भी देखने को मिली। दोनों प्रीमियर पर एक दूसरे के साथ चिपके खड़े थे। आपको बता दें कि जेम्स फोले के डायरेक्शन में बनी ‘फिफ्टी शेड्स डार्कर’ 2 फरवरी को लॉस एंजिलिस में रिलीज हो चुकी है और 10 फरवरी को युनाइटेड स्टेट्स में रिलीज होगी।

 
 
 

Related Articles

Back to top button