मनोरंजन

बिग बॉस-12: जब सोमी संग रोहित ने की फ्लर्टिंग, तो दीपक ठाकुर को होने लगी जलन

बिग बॉस-12 में सोमी खान और दीपक ठाकुर के रोमांटिक एंगल ने शो को नया ट्विस्ट दिया है. बिहारी बाबू दीपक, सोमी को पसंद करते हैं, लेकिन सोमी उन्हें भाव नहीं देती हैं. दोनों की लव स्टोरी से शो को कंटेंट जरूर मिल रहा है. सोमवार के एपिसोड में उनकी लव स्टोरी में नया ट्विस्ट देखने को मिला. रोहित सुचांती सोमी के करीब जाकर दीपक को चिढ़ाते हुए दिखे.बिग बॉस-12: जब सोमी संग रोहित ने की फ्लर्टिंग, तो दीपक ठाकुर को होने लगी जलन

इस ट्राएंगल लव स्टोरी का ट्विस्ट मजेदार था. सुबह के समय रोहित सुचांती सोमी के बेड पर बैठे हुए थे. तभी दीपक रोहित को बुलाने हैं. कहते हैं ”इधर आओ तुमसे कुछ बात करनी है.”

उधर, सोमी रोहित को जाने नहीं देतीं. वे रोहित की तारीफ करती हैं. ये देखकर दीपक काफी मायूस नजर आते हैं. वे कंबल के नीचे छिप जाते हैं. कंबल से अपना मुंह ढक लेते हैं.

सोमी-रोहित सुचांती की फ्लर्टिंग देख बिहारी बाबू को जलन होती है. दूसरी तरफ, सुरभि राणा मजे लेती हैं. वे दीपक की हालत और सोमी-रोहित की फ्लर्टिंग पर कमेंट करती हैं.

बता दें, कई हफ्तों से दीपक और सोमी के बीच बॉन्डिंग देखी जा रही है. सोमी के लिए दीपक की फीलिंग्स कई बार देखने को मिली है. हालांकि सोमी उन्हें सिर्फ अपना अच्छा दोस्त मानती हैं. पिछले हफ्ते दीपक ने सोमी को नॉमिनेशन से भी बचाया था.

दोनों ही हैप्पी क्लब के मेंबर हैं. वीकेंड के वार में भी दोनों की केमिस्ट्री को खास अटेंशन मिल रहा है. सलमान खान भी दीपक-सोमी को चिढ़ाते हुए नजर आते हैं. बीते वीकेंड के वार में दीपक-सोमी ने शाहरुख-काजोल के सॉन्ग पर रोमांटिक डांस भी किया था.

सलमान ने सोमी के परिवारवालों से बातचीत की थी. सोमी की फैमिली ने दीपक के लिए राजस्थानी पगड़ी भिजवाई थी. उनका कहना था कि उन्हें दीपक-सोमी के लव ट्रैक से कोई दिक्कत नहीं है. देखना होगा कि आगामी एपिसोड में दोनों की केमिस्ट्री में कितना बदलाव आता है. क्या सोमी भी दीपक को पसंद करने लगेंगी? क्या दीपक का एकतरफा प्यार सोमी को कुबूल होगा?

Related Articles

Back to top button