मनोरंजन

प्र‍ियंका के बाद अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी हॉलीवुड में जलवे बिखेरेंगी

Richa-Chaddha-Priyanka-Chopdaमुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना नाम कमाया हैं। इनके बाद अब एक्ट्रस ऋचा चड्ढा भी हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। ऋचा चड्ढा को डेविड वोमार्क की इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन ‘लव सोनिया’ में मुख्य भूमिका के लिए उतारा गया है। ऋचा ने कहा कि वह प्रतिभाशाली अंतर्राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनने के लिए ‘सम्मानित’ महसूस कर रही हैं।

ऋचा चड्ढा ने कहा, में बहुत खुश हूं

ऋचा चड्ढा ने कहा कि इस परियोजना का हिस्सा बनने की वजह से मैं बहुत खुश हूं। मुझे फिल्म की सामग्री पर विश्वास है और मैं कह सकती हूं कि यह सही कारणों के लिए बनी है। मैं इस तरह की प्रतिभाशाली अंतर्राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित कर रही हूं। यह फिल्म तबरेज नूरानी द्वारा निर्देशित होगी और मई से फिल्म इसकी शूटिंग शुरू होगी।

डेविड वोमार्क ने इससे पहले ‘लाइफ ऑफ पाई’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है और ‘द हल्क’ और ‘जी.आई. जो: द राइज ऑफ कोबरा’ जैसी फिल्मों में कार्यकारी निर्माता के तौर पर काम किया है।’लव सोनिया’ में दुनिया भर में मानव तस्करी की क्रूर वास्तविकताओं को दर्शाया जाएगा और फिल्म की शूटिंग लॉस एंजेलिस में होगी।

Related Articles

Back to top button