उत्तर प्रदेशराज्य

फर्रुखाबाद में पुलिस महकमे में व्यापक फेरबदल 16 दरोगा बदले

फर्रुखाबाद: पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा नें कानून व्यवस्था को चुस्त व दुरुस्त बनाने के लिए महकमे में व्यापक फेर बदल कर दिया है। जिसके तहत 16 दरोगा इधर से उधर कर दिए हैं, जबकि दो को पुलिस लाइन से निकाल कर तैनाती दी गई है। 43 आरक्षी व प्रधान आरक्षियों की भी तैनाती में फेरबदल कर दिया गया है। पुलिस कप्तान की इस कार्यवाही से महकमे में खलबली मच गई है।

एसपी ने पुलिस लाइन में प्रतीक्षारत निरीक्षक कमलेश कुमार को निरीक्षक अपराध शाखा फतेहगढ़ का प्रभारी बनाया है। निरीक्षक मिर्जा सदरे आलम बेग को मानिटरिंग सेल का प्रभारी बनाया गया है। सम्मन सेल के प्रभारी दारोगा कृष्णावतार पाण्डेय को न्यायालय सुरक्षा, पुलिस लाइन से बृजेश कुमार तिवारी को प्रभारी सम्मन सेल, जहानगंज से दारोगा विवेक कुमार को सेशन हवालात, जहानगंज से दारोगा प्रशांत यादव को कोतवाली मोहम्मदाबाद भेजा गया है। मोहम्मदाबाद से दारोगा उदय वीर सिंह को थाना कम्पिल, कम्पिल के सिवारा चौकी इंचार्ज उदय भान सिंह को न्यायालय सुरक्षा,थाना मऊदरवाजा के मेडिकल चौकी इंचार्ज स्वदेश कुमार को कम्पिल के सिवारा का चौकी इंचार्ज बनाया गया है।

वहीं, थाना कंपिल के दारोगा सुरेन्द्र यादव, शहर के पल्ला चौकी इंचार्ज राजेश चौबे व कादरी गेट चौकी इंचार्ज रमेश यादव को थाना जहानगंज भेजा गया है। पुलिस लाइन में प्रतीक्षारत उपनिरीक्षक प्रताप सिंह को कमालगंज की खुदागंज चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। पुलिस लाइन से दारोगा राजेश राय को कादरी गेट चौकी इंचार्ज की जिम्मेदारी दी गयी है। पुलिस लाइन में तैनात बाल कुमार त्रिपाठी को शहर के पल्ला चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। खुदागंज चौकी इंचार्ज जगदीश भाटी को थाना कंपिल भेजा गया है।

कोतवाली फतेहगढ़ से दारोगा नितिन यादव को मऊदरवाजा की मेडिकल चौकी का प्रभारी बनाया गया है। पुलिस लाइन से दारोगा जितेन्द्र कुमार को थाना फतेहगढ़ भेजा गया है। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि काफी समय से एक ही थाने में तैनात 43 आरक्षी और प्रधान आरक्षियों को इधर से उधर किया गया है। इन सभी को निर्देश दिए गए है कि अपनी नई तैनाती के थाने में तत्काल कार्य भार ग्रहण कर लें।

Related Articles

Back to top button