स्पोर्ट्स

फाइनल में हार के बाद गंभीर ने कहा- बॉर्डर पार करके PAK चले जाओ, मैं….

नई दिल्ली : चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 180 रनो से करारी हार का सामना करना पड़ा. वही पाकिस्तान ने चैंपियन ट्रॉफी जीतकर अपने देश को ईद का तोहफा दिया है. मैच से पहले सोशल मीडिया पर जो भारतीय प्रशंसक टीम इंडिया की जीत का दावा करने वाले ट्वीट कर रहे थे उन्हें अब तंज झेलना पड़ रहा है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाडी गौतम गंभीर और प्रशासित कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज़ उमर फारुख की बीच टक्कर देखने को मिली.

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बावजूद इन दो खिलाडिय़़ों ने जीता सबका दिल

फाइनल में हार के बाद गंभीर ने कहा- बॉर्डर पार करके PAK चले जाओ, मैं....दरअसल पाकिस्तान की जीत के बाद अलगाववादी नेता मीरवाइज़ ने ट्वीट किया कि- सब तरफ पटाखों की आवाज़ आ रही है. ऐसा लग रहा है कि ईद जल्दी आ गई. बेहतर खेलने वाली टीम का दिन रहा. पाकिस्तानी टीम को जीत की बधाई. वही इसपर गौतम गंभीर ने करारा जवाब देते हुए लिखा कि- मीरवाइज आपके लिए एक सलाह है . आप बॉर्डर पार करके उस पार क्यों नहीं चले जाते? वहां आपको बेहतर पटाखे और ईद का जश्न मिलेगा. मैं आपकी पैकिंग में मदद कर सकता हूं.

ये भी पढ़ें: बिहार के गवर्नर राम नाथ कोविंद होंगे NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार

वही एक और ट्विटर यूजर ने गंभीर के समर्थन में लिखा- आप कहें तो मीरवाइज मैं आपके लिए भारत से जाने की टिकट का इंतज़ाम कर सकता हूं. मैं इस काम के लिए अपनी मोटरसाईकिल बेच दूंगा. बता दे कि पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने जहा भारत को 339 का लक्ष्य दिया. वही इसके जवाब में भारत 30.3 ओवर में पुरे 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 158 रन ही बना सका. महज 54 रन के भीतर भारत की आधी टीम पवेलियन लौट गई और पाकिस्तान ने 180 रनो से मुकाबला जीतकर चैंपियन ट्रॉफी पर पहली बार कब्ज़ा जमाया.

Related Articles

Back to top button