अजब-गजबमनोरंजन

फिर साथ आ रहे हैं सलमान-कैट, तस्वीरों में देखें इनकी प्रेम कहानी

thumb_052716125605 salman-_052716125605 salman-k_052716011127 katrina-_052716125605 salman-katrina-_052716125605एक्स लवर्स सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर रोमांस करती नजर आएगी. जी हां, राजकुमार संतोषी एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें सलमान अपनी एक्स कटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. आइए तस्वीरों में देखते हैं इनके रिश्ते के उतार चढ़ाव का सफर.
सलमान खान ने इंडस्ट्री के सितारों की डूबती नैया को पार लगाया है. इन्हीं में से एक हैं कटरीना कैफ जिन्हें सलमान ने अपनी फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में लेकर इंडस्ट्री में उन्हें पहचान दिलाई. बता दें कि इसी फिल्म के साथ इन दोनों की प्रेम कहानी भी शुरू हुई.

ये तो सब जानते हैं कि सलमान एक बार किसी का हाथ थाम लेते हैं तो उसका करियर बनाकर ही दम लेते है. यही वजह है कि सलमान ने अपनी अगली फिल्म ‘युवराज’ के लिए भी कटरीना को ही लीड रोल में लेने की सिफारिश की. हालांकि यह फिल्म ज्यादा हिट नहीं हुई.

इसके बाद एक कॉमेडी फिल्म आई ‘पार्टनर’. इसमें भी सलमान कटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए. इस फिल्म में सलमान लव गुरु बने थे, वहीं कटरीना गोविंदा के अपोजिट कास्ट की गई थीं.
इसके अगले साल ही इनका प्यारभरा रिश्ता खत्म हो गया, जब कटरीना की जिंदगी में रणबीर की एंट्री हुई. कटरीना ने बड़े ही आसानी से सलमान को ठुकरा कर रणबीर का हाथ थाम लिया.

हालांकि देखा जाए तो कटरीना की जोड़ी को पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ ज्यादा पसंद किया गया. इन दोनों ने एक साथ ‘नमस्ते लदंन’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं कटरीना से सबसे ज्यादा फिल्में भी अक्षय के साथ ही की हैं.

खास बात ये है कि भाईजान का दिल बहुत बड़ा है. यही वजह है कि कटरीना से धोखा खाने के बाद भी उन्होंने करियर हो या फ्रेंडशिप किसी भी जगह कटरीना का साथ नहीं छोड़ा.

इनकी ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री का ही असर है कि इनकी अगली फिल्म सुपरहिट साबित हुई. फिल्म का नाम था ‘एक था टाइगर’ जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया.
रणबीर से रिश्ते के बावजूद कटरीना कैफ केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि इसके अलावा भी समय समय पर सलमान के साथ नजर आती रही हैं और आएं भी क्यों न आखिर बॉलीवुड में रहकर सलमान से दुश्मनी मोल लेने में कोई समझदारी नहीं. तभी तो वह बिना किसी हिचकिचाहट के अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए सलमान के शो ‘बिग बॉस’ पर दिखाई देती रही हैं.

लेकिन अब किस्सा बदल चुका है क्योंकि रणबीर कपूर और कटरीना का ब्रेकअप हो गया है. दीपिका का दिल तोड़ने के बाद रणबीर इस रिश्ते में भी टिक नहीं सके. शायद यही वजह है कि कटरीना इन दिनों फिर सलमान से नजदीकियां बढ़ा रही हैं.

इसी बीच भाईजान की करीबी यूलिया से हो गई. आखिर कब तक वह कटरीना का इंतजार करते. चर्चा है कि सलमान इन्हीं के संग सात फेरे भी ले सकते हैं. लेकिन अब फिर से सलमान के साथ कटरीना को साइन किया गया है तो मामला दोबारा कंफ्यूजन भरा हो गया है.

Related Articles

Back to top button