मनोरंजन

फिल्मफेयर अवॉर्ड को अब शाहरूख नहीं, सलमान करेंगे होस्ट!

100489-sharukh-vs-salmanमुंबई : 61वें फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह को अब शाहरूख नहीं, सलमान खान होस्ट करेंगे। कार्यक्रम से जुड़े सूत्रों का कहना है कि आयोजकों ने अपने प्रिय होस्ट शाहरुख खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह में बतौर होस्ट सलमान खान काफी लोकप्रिय रहे हैं। माना तो यह भी जा रहा है कि बोरिंग रियलिटी शो बिग बॉस से दर्शकों को जोड़े रखने में सलमान ने अहम भूमिका निभाई है। कुछ इसी तरह फिल्मफेयर भी अब अपने पुराने होस्ट शाहरुख खान से बोर हो चुका है। तो क्या शाहरुख की जगह सलमान को लिया जा रहा है? 

सूत्रों की खबर पर भरोसा करें तो बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस कार्यक्रम को होस्ट करने के लिए तैयार हो गए हैं और इसके एवज में उन्हें ढाई करोड़ रुपए बतौर पारिश्रमिक भी मिलेंगे।

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से इस अवॉर्ड से शाहरुख की काफी निकटता रही है, लेकिन वो कुछ नया नहीं कर पा रहे थे। इस कार्यक्रम से जुड़े सूत्रों की मानें तो अवॉर्ड समारोह में सबकुछ एक ही पैटर्न पर चल रहा था। सभी एक जैसी चीजें परोस रहे हैं। ऐसे में दर्शकों का जुड़ाव भी कम हुआ। जो चैनल इन समारोहों को प्रसारित करते हैं, उनका आयोजकों के ऊपर कुछ नया करने का दबाव है।

हालांकि कुछ अवॉर्ड आयोजक कपिल शर्मा और मनीष पॉल जैसे स्टार से काम चला रहे हैं, लेकिन फिल्मफेयर इस बार कुछ अलग करना चाहता है। यही वजह है कि उसने सलमान को साइन करके बड़ा दांव खेला है। अब देखना यह है कि सलमान बिग बॉस वाली लोकप्रियता को भुना पाते हैं या नहीं।

Related Articles

Back to top button