टॉप न्यूज़ब्रेकिंगराजनीतिराष्ट्रीय

फिल्मी लॉन्चिंग से पहले ही गलती से मिस्टेक कर गए तेजप्रताप यादव

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव फिल्मी प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से ट्रोल्स का शिकार हो चुके तेजप्रताप एक बार फिर गलती से मिस्टेक कर गए हैं. जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल, उन्होंने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट रूद्रा: द अवतार के जल्द आने की जो जानकारी दी है उसमें व्याकरण की गलती है.

तेजप्रताप ने जो पोस्टर शेयर किया है उसपर ”रूद्रा: द अवतार comming soon हिन्दी फिल्म” लिखा है. इसमें कमिंग की स्पेलिंग गलत है. कमिंग की सही स्पेलिंग ”coming” है. वैसे तेजप्रताप के फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर उनके प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. कई फैंस तेजप्रताप को बधाई दे रहे हैं.

लोकजनशक्ति पार्टी के मुखिया और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के बेटे चिराग के बाद ये दूसरा मौका होगा जब बिहार के किसी दिग्गज नेता के बेटे की बॉलीवुड में एंट्री होगी.

सोशल मीडिया पर क्या शेयर किया तेजप्रताप ने

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. उनकी फिल्म का टाइटल रूद्रा: द अवतार है. बता दें कि रामविलास के बेटे और लोजपा से सांसद चिराग पासवान भी बॉलीवुड फिल्मों में बतौर अभिनेता काम कर चुके हैं. हालांकि उनकी फिल्में नहीं चली और उन्होंने पिता की राजनीतिक विरासत के लिए बिहार का रुख कर लिया.

पिछले दिनों तेजप्रताव यादव मुंबई पहुंचे थे. यहां उन्होंने शत्रुघन सिन्हा के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी. उन्होंने जो पोस्टर जारी किया है उसके आधार पर माना जा सकता है कि तेजप्रताप की ये यात्रा उनके फिल्मी प्रोजेक्ट के लिए ही थी. वे मिजाज से कलाकार किस्म के हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. उनकी एक तस्वीर है जिसमें वे कृष्ण की वेशभूषा में बांसुरी बजाते नजर आए थे, लोगों ने बहुत नोटिस की. एक मुलाकात में पीएम मोदी ने भी उस फोटो का हवाला देते हुए तेजप्रताप से बातचीत की.

क्या है पोस्टर में

तेजप्रताप ने बताया है कि ये उनकी आने वाली फिल्म है. इसमें उनकी दो फोटो हैं एक में वो ब्लैक चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. फिल्म के बारे में पोस्टर के अलावा और कोई जानकारी नहीं है. तेजप्रताप की दिलचस्पी हमेशा से फिल्मों में रही है. जब वो बिहार के स्वास्थ्य मंत्री थे उस समय उन्होंने नालंदा में एक फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया था. लेकिन उसके बाद पता नहीं चला कि उस फिल्म का क्या हुआ. वैसे पोस्टर पर नजर आई तस्वीरें वे अपने सोशल अकाउंट पर पहले भी शेयर कर चुके हैं. उन्होंने मुंबई के बीच पर घूमते हुए समय की भी एक तस्वीर शेयर की थी. हालांकि ये तस्वीरें तेजप्रताप के बताए फिल्मी प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं या नहीं अभी ये कंफर्म होना बाकी है.

तेजप्रताप हमेशा चर्चा में रहते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी पार्टी आरजेडी की कार्यशैली पर सवाल उठाया था और अपनी नाराजगी जाहिर की थी. उसके बाद बिहार की राजनीति में काफी हलचल मची थी. मामले को बढ़ता देखकर तेजस्वी यादव ने डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की थी. तेजस्वी के बीच बचाव के बाद जाकर मामला शांत हुआ था. फिलहाल तेजप्रताप यादव मुंबई में हैं. अपने पिता लालू प्रसाद यादव के इलाज के सिलसिले में वो मुंबई गए हैं. इसी साल 11 मई को उनकी शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप यादव की शादी हुई.

Related Articles

Back to top button