मनोरंजन

फिल्मों के सीक्वेल में काम करना केवल संयोग : श्रद्धा

skमुंबई। आशिकी 2 और एबीसीडी 2 के बाद अब रॉक ऑन 2 में अपने अभिनय के जादू बिखेरने जा रहीं श्रद्धा कपूर सीक्वल फिल्मों की रानी बनती जा रही हंै लेकिन इस बारे में अभिनेत्री का कहना है कि वह सफल फिल्मों के सीक्वल में काम करने का निर्णय जानबूक्षकर नहीं लेती बल्कि वह फिल्म की केवल अच्छी कहानी और अपने किरदार पर ध्यान देती हंै।
श्रद्धा ने पीटीआई भाषा से कहा, हां, यह सच है कि मेरी तीन फिल्में सीक्वल है लेकिन यह मात्र एक संयोग है। मैं किसी फिल्म में इसलिए काम करती हूं क्योंकि मुक्षे उस फिल्म में अपनी भूमिका और कहानी दिलचस्प लगती है।
उन्होंने कहा, इसके अलावा इन सीक्वल फिल्मों की कहानी मूल फिल्मों से एकदम अलग है।़़ वे पहली फिल्मों से जुड़ी हुई नहीं हैं। वे नई कहानियां हैं।
फिल्मों में अभिनय के साथ साथ उनके गीतों को अपनी सुरीली आवाज देने वाली अभिनेत्री ने कहा, यह काफी मजेदार है। इससे थोड़ी थकान तो हो जाती है लेकिन जब आप अपने बचपन के सपने को जी रहे हों तो यह सब अच्छा लगता है। मैं खुद को खुशनसीब समक्षती हूं कि मुक्षे ये अवसर मिल रहे हैं।
श्रद्धा ने लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा के संग्रह की पोशाक पहन कर रैंप पर चार चांद लगाए। लैक्मे की ब्रांड एम्बेसेडर श्रद्धा चमकीले जंपसूट में लाजवाब दिख रही थीं।
26 वर्षीय श्रद्धा ने कहा कि नम्रता के नए संग्रह के लिए रैंप पर चलना उनके लिए शानदार अनुभव था।

Related Articles

Back to top button