राष्ट्रीय

फिल्म देखने के लिए इस ‘अंडरवर्ल्ड डॉन’ को मिलेगी पैरोल?

 अर्जुन रामपाल की अपकमिंग फिल्म ‘डैडी’ मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली की लाइफ पर बनाई गई है.

फिल्म देखने के लिए इस 'अंडरवर्ल्ड डॉन' को मिलेगी पैरोल?एक डॉन को सेलिब्रेट करती इस फिल्म की जहां एक तरफ आलोचना हो रही है वहीं अरुण गवली के समर्थक इसे उनकी लाइफ का महत्वपूर्ण हिस्सा मान रहे हैं.

इस फिल्म के निर्माताओं से अरुण की बेटी गीता ने एक आग्रह किया है कि वो फिल्म की रिलीज को एक हफ़्ता आगे बढ़ा दें.

गवली परिवार को ये उम्मीद है कि एक हफ़्ते के बाद अरुण गवली को पैरोल मिलेगी और वो इसे परिवार के साथ सिनेमा हॉल में देख पाएंगे.

गीता के अनुसार ये फिल्म उनके परिवार के लिए एक भावनात्मक यात्रा रही है और वो चाहती हैं कि उनके पिता समेत पूरा परिवार उनके साथ देखे.
अर्जुन रामपाल से मिली थी अरुण गवली की बेटी गीता

गीता ने इसके लिए अर्जुन रामपाल से मिलकर अपनी मांग रखी, अर्जुन से अपनी मुलाकात पर गीता ने कहा,”मैं इस फिल्म को दुनिया को दिखाने के लिए उत्साहित हूं और अगर हमारे पिता के सामने ये फिल्म रिलीज हो जाए तो कितना अच्छा हो.इसलिए मैं चाहती हूं कि वो सितंबर में फिल्म को रिलीज करें, जब हमें उम्मीद है कि मेरे पिता को तब पैरोल मिल जाएगी.”

हालांकि एक डॉन की जिंदगी पर बनी फिल्म को रिलीज किया जाना अपने आप में एक विवाद है और किसी अपराधी के जीवन को फिल्म के माध्यम से महिमामंडित करना कहां तक सही है.

अर्जुन रामपाल इस सवाल पर ये साफ कर चुके हैं कि ये फिल्म किसी को सही या गलत नहीं ठहराती और किसी के प्रति सहानाभूति बनाने की कोशिश नहीं करती.

लेकिन ये जाहिर बात है कि अगर ये फिल्म अरुण गवली के परिवार के साथ मिलकर बनाई गई है तो इसका थोड़ा झुकाव उनके परिवार की तरफ होगा.

इस फिल्म की रिलीज पहले 21 जुलाई तय की गई थी लेकिन अब इस फिल्म को 8 सितंबर को रिलीज किया जाएगा और अगर अरुण गवली को पैरोल मिली तो शायद वो भी सिनेमा हॉल में जाकर इस फिल्म को देखेंगे.

 

Related Articles

Back to top button