स्पोर्ट्स

फीस बढ़ाने पर बोले गेंदबाज हरभजन सिंह

नई दिल्ली: गेंदबाज हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले को एक पत्र लिखा, जिसमे उन्होंने सीओए से अपनी फीस को बढ़ाने का अनुरोध किया. बता दे आपको कुंबले 21 मई को सीओए के समक्ष एक प्रेजेंटेशन देने वाले है जिसमे वो भारतीय क्रिकेटरों के लिये संशोधित भुगतान ढांचे का कच्चा चिटठा पेश करेंगे.  

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : मैच के दौरान खिलाड़ी की अचानक हुई मौत , क्रिकेट की दुनिया मे मचा हड़कंप

फीस बढ़ाने पर बोले गेंदबाज हरभजन सिंह

भज्जी ने अपने पत्र में लिखा कि, मै दो तीन सालो से रणजी ट्राफी खेल रहा हूं. मैने प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों को वित्तीय स्थिति को लेकर संघर्ष करते देखा. इस रणजी ट्राफी की मेजबानी दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड करता है. मैं एक खिलाड़ी के तौर पर आपसे अनुराध करना चाहता हु कि आप बोर्ड के आला अधिकारियों और सचिन, राहुल, लक्ष्मण और वीरू जैसे दिग्गज खिलाड़ियों से बात करके भुगतान की रकम में बदलाव करें. 2004 से इसकी फीस में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

ये भी पढ़ें: सचिन ने खरीदी कबड्डी टीम

वही जब एक पत्रकार में भज्जी से उस पत्र के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, अगर मेने चार पांच सालो से घरेलू क्रिकेट नहीं खेला होता तो शायद मुझे औसत घरेलू क्रिकेटरों के हालात का पता ही नहीं चलता. यहाँ हर खिलाडी के पास काम नहीं है. आईपीएल करार मिलने पर उनकी आजीविका बेहतर होती है लेकिन यह करार भी सभी को नहीं मिलता.

Related Articles

Back to top button