मनोरंजन

फेमस होने से पहले ऐसे दिखते थे DID के ये 10 सेलिब्रिटी, देखकर पहचान नही पाएंगे आप

डांस इंडिया डांस डांसिंग की दुनिया का सबसे बड़ा शो है जो कई सालो से दर्शको की पहली पसंद बना हुआ है. यह अद्भुद प्लेटफार्म हैं जो की अच्छे डांसर्स का करियर बना देता है. इस शो ने इसमें आये कई कंटस्टेंट की किस्मत बदल दी. जब हम इन कालकारो की पुरानी और आज की तस्वीरें देखते है तो आश्चर्य में पड जाते है. DID सेलिब्रिटी और उनके चौंकाने वाला परिवर्तन पर एक बार नज़र डालें…फेमस होने से पहले ऐसे दिखते थे DID के ये 10 सेलिब्रिटी, देखकर पहचान नही पाएंगे आप

1. रेमो डी’सौज़ा

रेमो ने अपने करियर की सुरुवात एक जज के रूप में की थी. डांस इंडिया डांस के अलावा रेमो और भी काफी शो में जज रह चुके हैं |रेमो की बॉलीवुड में काफी सफल फिल्मे जैसे FALTU ,ABCD1 ,ABCD2 और Flying Jatt हैं.

2. शक्ति मोहन

डीआईडी के दूसरे सीजन में शक्ति ने ट्रॉफी जीती फ़ी शक्ति ने मुंबई में अपने डांस स्टूडियो नृत्य शक्ति को चलाया। शक्ति ने कई सारी फिल्मों और लोकप्रिय डांस नंबरों के लिए काम किया है और सहायता भी की है। डांस डिवा वर्तमान में स्टार प्लस पर लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस प्लस सीज़न 1 और 2 पर जज के रूप में काम कर रही है।

3. धर्मेश येलाण्डे

धर्मेश ने अपने करियर की शुरुवात डांस इंडिया डांस के सीजन 2 से की थी और अपने अनोखा अंदाज और बहतरीन मेहनत के बाद वह फराह खान की फिल्म तीस मार खान में कोरिओग्राफर के तोर पर चुने गए इसके अलावा धर्मेश फिल्म एबीसीडी और बेंजो जैसी फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं।

4. गीता कपूर

गीता कपूर ने 15 साल की उम्र में अपने डांसिंग करियर शुरू किया था. जब गीता प्रख्यात बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान की मंडली में शामिल हुई तब उन्होंने बहुत सफलता मिली।

5. पुनीत पाठक

पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस से की थी पुनीत के पापा एक बिज़नेस में हैं और वे चाहते थी की पुनीत भी उनका फॅमिली बिज़नस ही ज्वाइन करे. लेकिन पुनीत ने ये सब छोड़कर अपना करियर डांस में बना लिया. और आज सफलता उनके कदम चूम रही है.

6. राघव जुयाल

राघव ने डांस इंडिया डांस के कंटस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. अब वह डांस प्लस 3 होस्ट कर रहे है। राघव को किंग ऑफ़ स्लो मोशन भी कहते है। राघव ने भी बॉलीवुड फिल्म सोनाली केबल और ऐबीसीडी जैसी फिल्मो में अभिनय किया है।

7.टेर्रेंस लेविस

टेरेंस भारत के सबसे सफल कंटेम्प्रोरॉय डांसर्स में से एक हैं. इनकी मुंबई में डांस क्लास भी हैं और इसके अलावा इन्होने बॉलीवुड की काफी फिल्मो में कोरियोग्राफि की हैं.

8. बिन्नी शर्मा

बिन्नी शर्मा बहुत खूबसूरट कंटस्टेंट रही है. वह आजकल डेली सोप ‘हैलो प्रतिभा’ में देखी गई जो ज़ी टीवी पर प्रसारित होती थी।

9. सलमान युसूफ खान

सलमान डीआईडी के पहले सीजन के विजेता रहे थे. उन्होंने फिल्म, एबीसीडी के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने झलक दिखला जा के विभिन्न सेअसोंस के लिए कोरियोग्राफी की है।

10. कुंवर अमरजीत सिंह

कुंवर अमरजीत सिंह नृत्य रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीज़न 2 के साथ सुर्खियों में आए। वह युवा आधारित शो दिल दोस्ती डांस में देखे गए जो चैनल वी पर प्रसारित हुआ करता था।

Related Articles

Back to top button