मनोरंजन

‘फ्लाइंग जट्ट’ में 7 फीट लंबे ऑस्ट्रेलियन पहलवान से लड़ेंगे टाइगर श्रॉफ

tiger-shorrf-561359ca10de3_l बॉलीवुड डायरेक्टर रेमो डिसूजा की अपकमिंग फिल्म फ्लाइंग जट्ट में टाइगर श्रॉफ एक सुपरहीरो का रोल कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो इस सुपरहीरो से लड़ने के लिए फिल्म की टीम ने एक सुपरविलेन भी ढूंढ लिया है। खबरों के अनुसार प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए ऑस्ट्रेलियन एक्टर नाथन जोंस को साइन किया है।

कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं  नाथन वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (wwe) के फेमस रेसलर रह चुके हैं

और बतौर एक्टर वो ट्रॉय,फियरलेस, कॉनन द बारबेरियन और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मैड मैक्स:फ्यूरी रोड में भी काम कर चुके हैं।

खबरें तो ये भी है कि रेमो, नाथन की मस्कुलर बॉडी की वजह से उन्हें एक खतरनाक हत्यारें के रुप में दिखाने वाले है, जिसे देखकर ऑडियंस भी डर जाएगी। नाथन से लड़ने के लिए टाइगर की स्पेशल ट्रेनिंग करवाई जा रही है। वैसे इन सबके बीच ये भी हो सकता है कि टाइगर, नाथन के सामने बहुत कमजोर नजर आए।

ऐसे में उन्हें अपनी बॉडी पर काफी मेहनत करनी होगी और कड़ी ट्रेनिंग भी लेनी होगी। बता दें कि रेमो डिसूजा की इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस टाइगर के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है। फिलहाल टाइगर और श्रद्धा कपूर ने शब्बीर खान निर्देशित फिल्म बागी: ए रेबेल फॉर लव की शूटिंग पूरी की है।

गौरतलब है कि यह फिल्म 29 अप्रैल 2016 में रिलीज होगी। बता दें कि टाइगर और श्रद्धा की ये फिल्म 1990 में आई सलमान की बागी का रीमेक है। 1990 में इस फिल्म को दीपक शिवदसानी ने बनाया था। सबसे खास बात ये है कि उस समय इस फिल्म में शक्ति कपूर भी मुख्य भूमिका में थे।

Related Articles

Back to top button