फीचर्डराजनीति

बंगाल में नहीं थम रहा सियासी संग्राम, बांकुरा मे आपस में भिड़े बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ता

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) में हिंसक (Violence) झड़प रुकने का नाम नहीं ले रही है. बांकुरा (Bankura) में देर शाम दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प हुई. मारपीट में बीजेपी के 6 और टीएमसी के 4 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

दरअसल, सोनामुखी में बीजेपी ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. बीजेपी का आरोप है कि कार्यक्रम को बंद कराने के लिए टीएमसी के गुंडे वहां पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी. बीजेपी का दावा है कि सोनामुखी से विधायक दिबारक घरामी पर भी टीएमकी कार्यकर्ताओं ने हमला किया. हालांकि टीएमसी ने सभी आरोपों को निराधार बताया है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने देर रात ट्वीट करके आरोप लगाया कि बीजेपी विधायक दिबारक घरामी पर रविवार को मानिक बाजार पंचायत क्षेत्र में टीएमसी के गुंडों द्वारा हमला किया गया था. उन्होंने कहा कि हमले में सात भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें बांकुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर करना पड़ा है.

हालांकि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश विश्वास ने कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है. भाजपा के बिष्णुपुर के आयोजन जिलाध्यक्ष सुजीत अगस्ती ने कहा कि घरामी पर शारीरिक हमला नहीं किया गया था. उन्होंने दावा किया कि रविवार शाम को मानिकबाजार पंचायत क्षेत्र में एक बैठक के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया.

सुजीत अगस्ती ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता जब सोनामुखी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने गए तो उनमें से दो को हिरासत में ले लिया गया. तृणमूल कांग्रेस के एक जिला नेता ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी ‘झूठ’ बोल रहे हैं, हमें इस तरह की घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Related Articles

Back to top button