उत्तर प्रदेशफीचर्ड

बंजारा का दावा, एनकाउंटर नहीं करते तो आज PM मोदी जिंदा न होते

अहमदाबाद : फ़र्जी एनकाउंटरों के मामले में आरोपों का सामना कर रहे गुजरात के पूर्व IPS अधिकारी डीजी वंजारा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने आज तक जीतने भी एनकाउंटर किए वो सब कानून के दायरे में किए है. वंजारा के अनुसार अगर वो ये एनकाउंटर नहीं करते तो फिर आज PM मोदी जिंदा नहीं होते.

अभी-अभी : लंदन में PM मोदी और CM योगी की रची जा रही हत्या की साजिश!

बंजारा का दावा, एनकाउंटर नहीं करते तो आज PM मोदी जिंदा न होते

13 मई से शुरू हो जायेगा तीसरा सबसे बड़ा विश्व युद्ध

वंजारा ने यह बयान अहमदाबाद में आयोजित अपने सम्मान कार्यक्रम के दौरान कही. जेल से रिहा होने के बाद डीजी वंजारा अब तक 50 से अधिक जन सभाओं और कार्यक्रमों में भाग ले चुके हैं. अहमदाबाद में उनके सम्मान में पहले तो रोड शो निकाला गया और फिर सम्मान कार्यक्रम में भाग लिया.

एक अगस्त को मिलेगी 7वें वेतनमान की पहली सैलरी, बेसिक इतनी हुई वृद्धि

इस दौरान उन्हें 10 रुपये के सिक्कों से तौला गया. इस दौरान वंजारा ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझ पर जिन एनकाउंटर के आरोप लगाएं गए है, अगर वो नहीं होते तो आज गुजरात कश्मीर बन गया होता. अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारते हुए वंजारा ने कहा कि उन्होंने सारे एनकाउंटर कानून के दायरे में रहते हुए किए है. अगर वह नहीं किए जाते तो आज पीएम मोदी जिंदा नहीं होते.

खुशखबरी : रिलायंस जियो दे रहा है 810GB डाटा, बस लेना होगा…

कयास लगाएं जा रहे है कि डीजी वंजारा बीजेपी की ओर से गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ सकते है. हालाँकि इस मामले में अभी तक न तो वंजारा और न ही बीजेपी की ओर से कुछ कहा गया है.

Related Articles

Back to top button