मनोरंजन

बचपन में ऐसी दिखती थीं TV की किन्नर बहू, पापा की इस बात पर रो देती थीं

मुंबई. ‘शक्ति : अस्तित्व के अहसास’ में किन्नर गुलाबो/तराना का रोल कर रहीं रुबीना दिलाइक 30 साल की हो गई हैं। 26 अगस्त 1987 को शिमला, हिमाचल प्रदेश में जन्मीं रुबीना ने हाल ही में बातचीत में रुबीना ने बताया कि जब वे पांचवीं कक्षा में पढ़ती थीं, तब बर्थडे पर उन्हें एक्स्ट्रा पॉकेट मनी मिलती थी, जिससे वे एक छोटे से रेस्त्रां में दोस्तों को पार्टी दिया करती थीं।
बचपन में ऐसी दिखती थीं TV की किन्नर बहू, पापा की इस बात पर रो देती थीं– बकौल रुबीना, “मेरे बर्थडे की तैयारी एक हफ्ते पहले से ही शुरू हो जाती थी। पापा-मम्मी मुझे शॉपिंग पर ले जाते थे। वहां कई बार ऐसा भी हुआ है, जब मुझे कोई ड्रेस पसंद आती थी, लेकिन महंगी होने की वजह से पापा नहीं दिलाते थे। तब मैं खूब रोती थी।” 
– “लेकिन मेरी खुशी का ठिकाना तब नहीं रहता था, जब पापा बर्थडे के दिन वही ड्रेस देकर मुझे सरप्राइज करते थे। सच तो यह है कि पेरेंट्स ने मेरी हर चीज का ध्यान रखा है। मेरी सभी बातें मानी हैं। ये छोटी-छोटी चीजें मुझे हमेशा याद रहेंगी।”
 
बर्थडे कितना स्पेशल है?
रुबीना ने बताया, “बर्थडे मेरे लिए इसलिए स्पेशल है, क्योंकि उस दिन मेरे फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स मुझे स्पेशल फील करवाने की बड़ी कोशिश करते हैं। उन सभी का प्रयास देखकर मैं बहुत खुश हो जाती हूं। उन्होंने हर साल मेरे लिए कुछ न कुछ स्पेशल प्लान किया है।”
– “इसीलिए हर बर्थडे मेरे लिए यादगार है। मैं यह नहीं कहूंगी कि मुझे अपना बर्थडे मनाना इसलिए अच्छा लगता है, क्योंकि उस दिन मैं पैदा हुई थी। बल्कि मेरे दोस्त मेरे लिए जो करते हैं, वो मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आप यह भी कह सकते हैं कि मैं अपना बर्थडे सिर्फ उनके लिए मनाती हूं।”

Related Articles

Back to top button