स्पोर्ट्स

बच्चे खिलाने वाले कमेंट का पंत ने दिया जवाब- टिम पेन की बोलती हुई बंद!

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ तीसरे टेस्ट के दौरान चल रही नोक झोंक में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा ,‘ मयंक (अग्रवाल) तूने कभी अस्थायी कप्तान के बारे में सुना है.’ पेन ने एक दिन पहले ही मजाक में कहा था कि जब वह अपनी पत्नी को सिनेमा दिखाने ले जाएंगे, तो पंत उनके बच्चों के ‘बेबी सिटर’ बन सकते हैं और उसे बिग बैश टीम होबार्ट हरिकेंस में भी उतारा जा सकता है .

वह जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो पंत ने सिली प्वाइंट पर खड़े अग्रवाल से कहा ,‘हमारे बीच आज नया मेहमान है. मयंक तुमने कभी अस्थायी कप्तान के बारे में सुना है .’ उस समय गेंदबाजी कर रहे रवींद्र जडेजा से उन्होंने कहा कि पेन का विकेट लेने के लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह सिर्फ बातें करने में माहिर है.

उन्होंने कहा ,‘उसको आउट करने के लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है. उसे बात करना पसंद है और वही कर सकता है. बस बकबक.’ अंपायर इयान गूड ने हालांकि पंत को उसकी टिप्पणियों के लिए चेताया हालांकि पेन ने जब तीसरे दिन यही हरकतें की थीं, तो उन्हें कोई चेतावनी नहीं दी गई थी.

वनडे टीम में महेंद्र सिंह धोनी को शामिल किए जाने का हवाला देते हुए पेन ने कहा था ,‘एमएस वनडे टीम में लौट आया है. इस बच्चे को हरिकेंस भेज देना चाहिए. इससे होबार्ट जैसे खूबसूरत शहर में छुट्टियां बिताने का मौका भी मिलेगा. क्यों तुम बच्चे खिला सकते हो. मैं अपनी पत्नी को सिनेमा ले जाऊंगा और तब तक तुम मेरे बच्चे खिलाना.’

Related Articles

Back to top button