स्पोर्ट्स

बारिश में क्या हाल हो गया ईडन गार्डन का? जैसे कोई बर्फ का मैदान!

कोलकाता. कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर भारत और श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच गुरुवार को हो रहा है. हालांकि अभी तक मैच शुरू होना तो दूर, टॉस भी नहीं हुआ है. इसकी वजह बारिश है. बारिश ने खेल पर रोक लगाई तो मैदान का नजारा भी बदल दिया है. जाने माने क्रिकेट कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट कर मैदान की एक फोटो शेयर की है, जिसमें पूरा फील्ड किसी आईस स्केटिंग के लिए बने बर्फ के मैदान सा दिखाई दे रहा है. बारिश में क्या हाल हो गया ईडन गार्डन का? जैसे कोई बर्फ का मैदान!

हर्षा भोगले ने अपने ट्वीट में अंग्रेजी में लिखा, ईडन गार्डन किसी आइस स्केटिंग मैदान से नजर आ रहा है! लेकिन इसके नीचे ढेर सारी हरियाली है!! बता दें कि कोलकाता टेस्ट मैच पर बारिश के साए की वजह से ही टॉस को टाल दिया गया. तकरीबन ढाई महीने के बाद भारत एक बार फिर श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतर रहा है जहां उसकी कोशिश अपनी पिछली सफलता को दोहराने की होगी. भारत ने जुलाई-अगस्त में श्रीलंका को उसके घर में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 से मात दी थी.

View image on Twitter

View image on Twitter
 
Harsha Bhogle 

@bhogleharsha 

The Eden Gardens is looking like a skating rink! But there is a lot of green below!!

विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम के लिए यह सीरीज अगले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले खेल के लंबे प्रारूप में अपने-आपको परखने और तैयारियों का जायजा लेने के लिए काफी अहम साबित हो सकती है. भारत के पास कोहली और रहाणे के अलावा चेतेश्वर पुजारा, शिखर धवन, मुरली विजय, रिद्धिमान साहा के रूप में शानदार बल्लेबाज हैं. वहीं निचले क्रम में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा भी बल्ले से अहम योगदान दे सकते हैं.

Related Articles

Back to top button