टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

बाल-बाल बचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…गाड़ी में छिपने पर हुए मजबूर

प्रयागराज में कुंभ मेले का अवलोकन करने गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इसके बाद इन्हें हटाने के लिए जिला प्रशासन को खासी मशक्कत करनी पड़ी। जब मधुमक्खियों को नहीं हटाया जा सका तो पीएम मोदी को गाड़ी में घुसकर अपनी सुरक्षा करनी पड़ी।

बाल-बाल बचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…गाड़ी में छिपने पर हुए मजबूर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दो दिन पहले (16 दिसबंर, 2018) को पीएम मोदी प्रयागराज के दौरे पर थे। इस दौरान वह प्रयागराज में अगले महीने होने वाले कुंभ मेले का अवलोकन करने संगम किनारे पहुंच गए। संगम के किनारे पीएम मोदी की सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए थे। लेकिन यह इंतजाम तब धरे के धरे रह गए जब अचानक सैंकड़ों की संख्या में मधुमक्खियों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया।

पीएम मोदी संगम पर थे तब इन मधुमक्खियों ने उनके काफिले को घेर लिया। इसके बाद जिला प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। जिला प्रशासन इन्हें हटाने के लिए मशक्कत करने लगा। दरअसल प्रधानमंत्री गंगा आरती के बाद के बाद कुंभ की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे। तब अचानक मधुमक्खियां आसपास मंडराने लगीं।

काफी देर तक जब मधुमक्खियों को हटाया नहीं जा सका तो पीएम मोदी के सुरक्षा स्टाफ और अधिकारियों ने पीएम को उच्च सुरक्षा वाले वाहन में पहुंचा दिया। उस समय पीएम मोदी के साथ यूपी के राज्यपाल राम नाईक, यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ, यूपी बीजेपी चीफ महेंद्र नाथ पांडे और दूसरे वीवीआईपी को भी अपने-अपने वाहन में शरण लेनी पड़ी।

इसके अलावा सुरक्षाकर्मियों को भी सुरक्षित स्थान पर पनाह लेनी पड़ी। वहीं इस मामले के बारे में भाजपा के एक नेता ने बताया कि यह एक ऐसी समस्या थी जिसके बारे में पहले विचार ही नहीं किया गया था। उन्होंने कहा कि सोचा भी नहीं था कि मधुमक्खियां इस तरह से हमला कर देंगी।

Related Articles

Back to top button