ज्ञान भंडार

बिजली विभाग में बिना इंटरव्यू भर्ती, 35 हजार रुपए तक सैलरी

downloadएजेन्सी/पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिम‌िटेड में डिप्लोमा ट्रेनी के पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है। निर्धारित पदों की कुल संख्या 40 है। विज्ञापित रिक्तियों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता के तौर पर उम्मीदवारों के पास 70 प्रतिशत अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियर‌िंग में डिप्लोमा होना अनिवार्य है।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी। इन पदों पर चयनित आवेदकों को वजीफे के तौर पर अप्रेंटिसशिप के दौरान 16,500 और उसके बाद 16,500-35,500 रुपये द‌िए जाने का प्रावधान है।

इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। उपरोक्त पदों पर ऑफलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर जाएं और मौजूदा दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन पत्र को भरें।

आवेदन भरने के बाद मांग गए सभी दस्तावेजों की प्रतियों को सलंग्न कर ‘दी डीजीएस (एचआर)/ एचओपी, पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिम‌िटेड डब्ल्यूटीसी -I, रीजनल हेडक्वॉटर्स, संप्रित नगर, नारी रिंग रोड, पीओ उपलवाडी, नागपुर- 440026’ के पते पर भेजें।

इन पदों पर आवेदन शुल्क के तौर पर सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग को 300 रुपये निर्धारित माध्यम से जमा करने होंगे। आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क का कोई प्रावधान नहीं हैं। आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 28 मार्च 2016 है। आवेदन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए www.powergridindia.com पर लॉग ऑन करें।

Related Articles

Back to top button