अजब-गजबमनोरंजन

बिना शादी के अपना घर बसा चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार !

bollywood-star-56496adb15728_lदस्तक टाइम्स/एजेंसी- बॉलीवुड के ऐसे बहुत से कपल हैं जो लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं या अभी भी रह रहे हैं। कुछ की शादी हो गई हैं, कुछ शादी करने के बाद अलग भी हो गए और कुछ अब भी लिव-इन में रह रहे हैं। आगे तस्वीरों में देखे, कौन से हैं वो कपल जो लिव-इन में रहे। अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर ने साल 2012 में शादी कर ली थी लेकिन शादी से पहले दोनों लिव-इन में रहते थे।

अभिनेता अभय देओल अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई के साथ लिव-इन में रहते हैं। प्रीति मिस ग्रेट ब्रिटेन रह चुकी हैं और फिल्म ‘शोर इन द सिटी’ और ‘वन बाय टू’ में नजर आ चुकी हैं।

 

अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव शादी से पहले लगभग डेढ़ साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे। बाद में साल 2005 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है।

 

कमल हासन और सारिका 80 के दशक में लिव-इन में रहे थे। ये कपल ना केवल लिव-इन में रहे बल्कि शादी से पहले ही दोनों की बेटी श्रुति हसन का भी जन्म हुआ। श्रुति के जन्म के बाद दोनों ने शादी की। हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया।

 

अभिनेता राज बब्बर और अभिनेत्री स्मिता पाटिल ने लिव-इन में रहने का फैसला 80 के दशक में लिया था। दोनों कुछ समय लिव-इन में रहे और बाद में शादी कर ली। लिव-इन में रहने के चलते दोनों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

कंगना के करियर की शुरुआत में ही कंगना और अभिनेता आदित्य पंचोली के अफेयर की खबरे आने लगी थी जिसके चलते आदित्य और उनकी पत्नी के रिश्तों में खटास आ गई थी जिसके बाद आदित्य अपना घर छोड़ कंगना के साथ लिव-इन में रहने लगे थे।

छोटे पर्दे से फिल्मों में एंट्री करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लंबे अर्से से अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैँ। कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आईं थीं लेकिन बाद में ये अफवाह निकली।

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं। कहा जाता है कि रणबीर के माता-पिता को कैटरीना का घर आना पसंद नहीं था जिसके बाद रणबीर ने घर छोड़ दिया और दोनों लिव-इन में रह रहे हैं।

Related Articles

Back to top button