राजनीति

बिहार चुनाव: लालू के साथ मंच साझा नहीं करेंगे सोनिया-राहुल!

rahul-1-5611e66ec1e91_lकांग्रेस- आरजेडी और जेडीयू से मिलकर बने महागठबंधन में फिलहाल सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी प्रचार के दौरान आरजेडी प्रमुख लालू यादव के साथ मंच साझा नहीं करेंगे।
कांग्रेस सूत्रोंं का कहना है कि लालू पर भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं ऐसे में विरोधी दलों के हमलों से बचने के लिए सोनिया और राहुल  लालू से दूरी बनाए हुए हैं।वहीं लालू यादव भी राहुल के साथ मंच साझा करने से बच रहे हैं। गौरतलब है कि राहुल कुछ समय पहले कई बार सार्वजनिक मंचों पर लालू यादव पर निशाना साध चुके हैं।

वहीं आरजेडी और कांग्रेस नेताओं के मंच साझा न करने के विषय को गैर जरूरी बताते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हम सभी एक साथ हैं और यह दिखाने के लिए हमें साझा प्रचार करने की आवश्यकता नहीं है। 

बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चौधरी का कहना है कि कांग्रेस, जेडीयू और आरजेडी नेता चुनाव प्रचार के पहले और दूसरे चरण में मंच साझा नहीं करेंगे।

साझा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस, जेडीयू और आरजेडी नेताओं की उपलब्धता को अहम बताते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि पहले और दूसरे दौर के चुनाव प्रचार के लिए शेड्यूल तैयार है और इसमें समय को लेकर सख्ती बरती गई है। हम चौथे और पांचवे चरण के दौरान नवंबर में साझा चुनाव प्रचार आयोजित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button