अद्धयात्म

बुजुर्ग ने पड़ोसी की बेटी के लिए खरीदे 14 क्रिसमस गिफ्ट, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा…

क्रिसमस एक-दूसरे के साथ खुशियां बांटने का त्योहार है. दूसरी के साथ खुशियां बांटने की वजह से एक शख्स इंटरनेट की दुनिया में छा गया है. इस बुजुर्ग शख्स का नाम केन है जो ट्विटर यूजर ओवेन विलियम्स के घर के पास रहता था. ओवेन ने एक ट्वीट में बताया कि इस शख्स ने उनकी बेटियों के लिए आने वाले 14 क्रिसमस के लिए एडवांस में 14 उपहार खरीदे थे. अब इस शख्स की मौत हो गई है.बुजुर्ग ने पड़ोसी की बेटी के लिए खरीदे 14 क्रिसमस गिफ्ट, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा...

आजकल जब बहुत कम लोग एक-दूसरे की भावनाओं की कद्र करते हैं, ऐसे में शख्स की सोच वाकई काबिले-तारीफ है. ओवेन का ट्वीट काफी वायरल हो चुका है और लोग इस शख्स के कायल हो गए हैं. केन की उम्र 70 से ऊपर थी और वह पिछले दो सालों से अपने परिवार के साथ रह रहा था.

केन की मौत के बाद उनकी बेटियों को ये गिफ्ट मिले. उन्हें पता चला कि केन ने पड़ोसी की बेटियों के लिए क्रिसमस के लिए 14 उपहार खरीद रखे थे और वे पूरी तरह पैक भी थे.

इस परिवार ने कहा कि वे 14 गिफ्ट हर साल अपनी बेटियों को ये उपहार देना चाहते हैं लेकिन तब तक ये गिफ्ट आउटडेटेड हो जाएंगे. हालांकि लोगों ने परिवार से शख्स की इच्छा के मुताबिक बेटियों को तोहफा देने का अनुरोध किया.

Related Articles

Back to top button