उत्तर प्रदेश

बुलंदशहर हिंसा के आरोपी योगेश राज को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

बुलंदशहर में फैली हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज को यूपी पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। वहीं हिरासत में लिए जाने के बाद आज उसको 14 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। जी हां ताजा रिपोर्ट के मुताबिक़, योगेश अब 14 दिनों तक पुकीस रिमांड में रहेगा और उससे मामले को लेकर पूछताछ रहेगी।

बुलंदशहर हिंसा के आरोपी योगेश राज को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया14 दिन की पुलिस रिमांड पर

बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोप काफी घेरेबंदी के आबाद आख़िरकार गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उसकी गिरफ़्तारी को लेकर बजरंग दल ने सवाल भी उठाये, लेकिन अब उसको 14 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

योगेश की गिरफ़्तारी पर बजरंग दल ने उठाये थे सवाल

आपको बता दें कि योगेश राज बजरंग दल का जिला संयोजक है और वह बुलंदशहर हिंसा के बाद से ही फरार चल रहा था। वहीं एसएसपी योगेश राज की गिरफ्तारी पर प्रेस कांफ्रेस की। एसएसपी पी चौधरी ने कहा कि खुफिया सूचना के आधार पर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसके बयान को रिकॉर्ड किया जा रहा है। हम उसे कोर्ट में पेश करेंगे। मुख्य आरोपी योगेश राज की गिरफ्तारी पर बजरंग दल नेता प्रवीण भाटी ने कहा है कि वह निर्दोष है। हम उसे कानूनी सहायता उपलब्ध करवाएंगे, जो भी उसके हित में होगा, वह करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी कुछ कोर्ट के सामने पेश करेंगे, और हमें पूरा विश्वास है कि वह सभी आरोपों से बरी हो जाएगा।

वीडियो जारी कर खुद को बताया था निर्दोष

जानकारी के लिए आपको बता दें, योगेश राज ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उसने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा था कि पुलिस मुझे इस तरह से दिखा रही है कि मैं कोई बहुत बड़ा आपराधिक इतिहास रहा हो। मैं आप लोगों से यह बताना चाहता हूं कि उस दिन दो घटनाएं हुई। इसमें पहली घटना में जब मैं अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा तो मौके वारदात पर मामले को शांत करके अपने साथियों के साथ मुकदमा लिखवाने थाने आ गए।

Related Articles

Back to top button