फीचर्डराष्ट्रीयस्पोर्ट्स

सैयद मोदी बैडमिंटन टूर्नामेंट में रक्तदान भी करेंगे खिलाड़ी

लखनऊ : गोमतीनगर स्थित बीबीडी यूपी बैडमिंटन अकादमी में आगामी 24 से 29 जनवरी तक होने वाले सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय ग्रांपी गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में देश-विदेश के लगभग 300 से ज्यादा दिग्गज शटलर भाग लेंगे। अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खेल में ऊंचाईयों को प्रदान करने के साथ-साथ एक नई पहल, करते हुए भारतीय बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष, भारतीय ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष, बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन के कार्यकारिणी समिति के सदस्य एवं सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के चेयरमैन डा.अखिलेश दास गुप्ता ने दिनांक 27-01-17 को प्रातः सत्र में रेड क्रास सोसायटी के सहयोग से एक रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया है। इसमें बैडमिंटन से सम्बद्ध अंतरराष्ट्रीय अंपायर, कोच, आफिशियल एवं यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के पदाधिकारी भी रक्तदान के इस पुनीत कार्य में सहयोग करेंगे। इस रक्तदान शिविर को भारतीय बैडमिंटन टीम के मुख्य कोच पद्मश्री पुलेला गोपीचंद ने भी समर्थन किया है एवं भूरि-भूरि प्रषंसा की है।

उद्घाटन समारोह-
सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय ग्रांपी गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट का उद्घाटन 24 जनवरी को शाम 7 बजे रंगारंग कार्यक्रम के साथ होगा। इस कार्यक्रम में देश-विदेश के जाने-माने कलाकार भाग लेंगे। उद्घाटन समारोह में उत्तर प्रदेश के राज्यपाल माननीय राम नाईक मुख्य अतिथि होंगे।
ठहरने की व्यवस्था-
इस टूर्नामेंट में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों की रहने की व्यवस्था शहर के चुनिंदा होटलों जैसे होटल ताज, होटल रेनेषां, होटल सागर सोना आदि में की गई हैं। इन खिलाड़ियों के आवभगत में कोई कमी न हो इसके लिए उ.प्र.बैडमिंटन संघ के पदाधिकारी खास ख्याल रख रहे हैं।
अभ्यास स्थल-
 खिलाड़ियों के अभ्यास के लिए शहर के चुनिंदा स्टेडियम जैसे केडी सिंह बाबू स्टेडियम तथा गोमतीनगर विनय खंड स्थित मिनी स्टेडियम का चयन किया गया हैं।

Related Articles

Back to top button