मनोरंजन

बॉलीवुड की इस फिल्म में अक्षय सहित ये 140 स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आयेंगे

खबरों के मुताबिक पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोग्राफी द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के नाम से बनने जा रही है। हालांकि इस फ़िल्म की शूटिंग 31 मार्च से शुरू होगी परन्तु खबरों की माने तो फिल्मो के लिए किरदार निश्चित कर लिए गए हैं। आईये जानते है कि इस फ़िल्म में कौन कौन से मुख्य एक्टर नजर आ सकते हैं.

अनुपम खेर – अनुपम खेर पीएम मनमोहन सिंह बनकर आ रहे हैं। 100 से ज्यादा फिल्मे कर चुके अनुपम 63 साल के हैं।

सुजैन बर्नेट – सुजैन अभिनेता अखिल मिश्रा की पत्नी हैं, जो ‘थ्री इडियट्स’ में लाइब्रेरियन दुबे जी का किरदार निभाते हैं। जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट ने पहली दफा भारतीय टीवी शो ‘प्रधानमंत्री’ में सोनिया का किरदार निभाया था। इसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी। अब इस फ़िल्म में भी सुजैन सोनिया गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं।

अर्जुन माथुर – साल 2004 में फिल्म क्यों हो गया ना से पर्दे पर डेब्यू करने वाले अर्जुन इस फिल्म में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का किरदार निभाएंगे।

मदन जोशी – मदन जोशी लेखक और अभिनेता के तौर पर मशहूर हैं।वो इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाएंगे।

अक्षय खन्ना – ये इस फ़िल्म में पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू के रोल में नजर आएंगे।

इस फ़िल्म को विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्‍म वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित रही है। यह एक बड़े बजट की फ़िल्म है जो कि अंग्रेजी सहित कई विदेशी भाषाओं में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button