मनोरंजन

बॉलीवुड के इन 4 कलाकारों की मौत पर लोगो को आज भी नही होता है भरोसा, 3 नंबर वाले ने दौड़ते हुए तोडा दम

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से जुड़े कई सारे कलाकार आज इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके है। आज से कुछ वक्त पहले की बात करें तो बॉलीवुड फिल्मों की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी का आकस्मिक निधन दुबई में हो गया था। श्रीदेवी के आकस्मिक निधन हो जाने के बाद पूरा बॉलीवुड कई दिनों तक शौक के माहौल में डूबा था। आज हम आपको बॉलीवुड जगत के चार ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अचानक से इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इन कलाकारों की मौत के ऊपर आज भी किसी व्यक्ति का यकीन कर पाना असंभव सा लगता है। तो चलिए जानते हैं उन चार कलाकारों के बारे में…

सदाशिव अमरापुरकर

90 के दशक के इस मशहूर अभिनेता की बात करें तो यह अभिनेता अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के बीच जाने जाते थे। आपने इन्हें कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए जरूर देखा होगा। बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली अमूमन हर एक फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले सदाशिव मात्र 64 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अचानक से हमेशा के लिए अलविदा कह गए। ऐसा बताया जाता है कि उनके मौत के पीछे की वजह उनके फेफड़े में कैंसर का होना था।

रसिका जोशी

एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री रसिका जोशी की बात करें तो आज भी लोगों को इनकी मौत के ऊपर यकीन कर पाना असंभव सा लगता है। आपको बता दें कि वर्ष 2011 में रसिका जोशी मात्र 39 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई। उनके मौत के पीछे की वजह उनकी हड्डियों में फैले खतरनाक संक्रमण को बताया जाता है। आपको बता दें कि आपने रसिका जोशी को बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म Bhool Bhulaiyaa मालामाल वीकली और एक हसीना थी जैसी फिल्मों में देखा होगा।

अबीर गोस्वामी

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े इस अभिनेता की मौत बेहद आश्चर्यजनक तरीके से हुई थी। ऐसा बताया जाता है कि वर्ष 2013 में जब अबीर गोस्वामी 37 साल के थे उस दौरान ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते इन्हें अचानक से कार्डियक अरेस्ट आ गया। कार्डियक अरेस्ट आने के बाद इनकी मौत मौके पर ही हो गई।

जिया खान

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मौत की गुत्थी अब तक नहीं समझ पाई है। आपको बता दें कि वर्ष 2013 में जिया खान ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बॉलीवुड जगत के दिग्गज कलाकारों के साथ अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी जिया खान अपने कैरियर के बेहतरीन पड़ाव पर होने के बावजूद इस तरह का कदम क्यों उठाई इसका जवाब अब तक किसी को नहीं मिल सका है।

Related Articles

Back to top button