राज्य

ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग किया गर्लफ्रेंड से गैंगरेप, मरा समझ नदी में फेंका

बिहार के फतुआ में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छात्रा के ब्वॉयफ्रेंड ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं, आरोपी ने पीड़िता की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की और उसे मरा समझ पुनपुन नदी में फेंककर फरार हो गए.ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग किया गर्लफ्रेंड से गैंगरेप, मरा समझ नदी में फेंकामीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ब्वॉयफ्रेंड का नाम गौतम कुमार है. गौतम ने साजिश के तहत छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाया. पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार रात करीब 9 बजे की है. गौतम ने छात्रा को मिलने के लिए बुलाया था. वहां से वह उसे सुकुलपुर फोरलेन के नीचे एक बंद पड़ी फैक्ट्री में ले गया. गौतम के साथ उसके तीन दोस्त रिस्की उर्फ गुलशन, पंकज कुमार और धर्मेंद्र राय उर्फ बाबा भी थे.

जानें आज का राशिफल, दिनांक – 05 अगस्त, 2017, दिन- शनिवार

वहां पहुंचने पर चारों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद गौतम ने पीड़िता का गला दबाकर मारने की कोशिश की और फिर उसे मरा समझकर पुनपुन नदी में फेंक दिया. पीड़िता की सांसें चल रही थीं. किसी तरह तैरकर वह किनारे तक पहुंची. विक्रमपुर गांव के लोगों ने पीड़िता के परिजनों को वहां बुलाया.

पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड गौतम और उसके तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गौतम की भाभी उसकी सहेली है. घर में आने-जाने के दौरान उसकी मुलाकात गौतम से हुई थी. गौतम ने उसे प्यार के जाल में फंसा लिया. पीड़िता की मानें तो गुरुवार को उसने मंदिर में शादी करने की बात कहकर ही उसे बुलाया था.

Related Articles

Back to top button